Jug Jug Jeeyo: करण जौहर पर भड़के पाकिस्तानी सिंगर, लगाया गाने की चोरी का आरोप

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी के साथ फिल्म के निर्माता करण जौहर काफी विवादों में आ गए हैं. उन पर एक पाकिस्तानी सिंगर ने गाने की चोरी का आरोप लगाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2022, 12:10 PM IST
  • करण जौहर फिर मुश्किलों में फंसे दिख रहे हैं
  • करण की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया
Jug Jug Jeeyo: करण जौहर पर भड़के पाकिस्तानी सिंगर, लगाया गाने की चोरी का आरोप

नई दिल्ली: फिल्म 'जुग जुग जियो (Jug Jug Jeeyo)' का ट्रेलर रविवार, 22 मई को रिलीज कर दिया गया है, लेकिन इसी के साथ अब इस फिल्म के कारण जौहर (Karan Johar) काफी विवादों में फंस गए हैं. ट्रेलर में जहां एक ओर फिल्म की कहानी की झलक देखने को मिली, वहीं इसमें एक पंजाबी सॉन्ग 'नच पंजाबन (Nach Punjaban)' भी आकर्षण का केंद्र बना हुआ. इस गाने का लाइन्स अब हर किसी की जुबां पर चढ़ी हुई हैं.

विवादों में फंसे करण जौहर

अब एक तरफ तो इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है, तो वहीं, दूसरी ओर इसी गाने के कारण फिल्म के निर्माता करण जौहर विवादों में फंस गए हैं. दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने दावा किया है कि ट्रेलर में दिखाया गया 'नच पंजाबन' उनका सॉन्ग है. ट्रेलर देखते ही उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है, साथ ही अबरार ने करण और उनकी टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दे डाली है.

अबरार ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा

पाकिस्तानी सिंगर का कहना है कि फिल्म में उनके गाने का इस्तेमाल उन्हें बिना कोई श्रेय दिए किया गया है. अबरार ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मैंने अपना गाना नच पंजाबन किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है.

मैंने अपने राइट्स रिजर्व किए हुए हैं, ताकि मैं हर्जाने के लिए कोर्ट का रुख कर सकूं. करण जौहर जैसे निर्माता को गाने कॉपी नहीं करने चाहिए. यह मेरा छठा गाना है, जो कॉपी किया गया है. इसकी इजाजत नहीं दी जाएगी.'

2000 में रिलीज हुआ था अबरार का 'नच पंजाबन'

अबरार ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'किसी को भी नच पंजाबन सॉन्ग का लाइसेंस नहीं दिया गया है. अगर कोई कुछ भी दावा करता है, तो वह एग्रीमेंट दिखाईं, मैं इस पर लीगल एक्शन लूंगा.'

गौरतलब है कि अबरार का गाना 'नच पंजाबन' साल 2000 में रिलीज हुआ था. उस समय यह जबरदस्त हिट रहा था. अबरार को किंग ऑफ पाकिस्तान पॉप का टाइटल दिया गया है.

इस दिन रिलीज होगी 'जुग जुग जियो'

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जा रहा है. यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म के ट्रेलर ने इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले विवादों में फंसी अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', करणी सेना ने मेकर्स के सामने रखी ये मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़