साड़ी में भी पलक तिवारी का दिखा सिजलिंग अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से पलक का नया लुक चर्चा में है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 01:49 PM IST
  • पलक तिवारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
  • पलक तिवारी की खूबसूरती के चर्चे दुनियाभर में हैं

साड़ी में भी पलक तिवारी का दिखा सिजलिंग अंदाज, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह किसी भी मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. बहुत कम वक्त में ही पलक ने इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी एक खास जगह बना ली हैं. एक्टिंग डेब्यू से पहले ही पलक के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं पलक

ऐसे में खुद पलक भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. पलक अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स और फोटोशूट्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस पर देसी रंग चढ़ा हुआ है. पलक ने एक बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की है और हर तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

पलक ने दिए सिजलिंग पोज

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए पलक ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश साड़ी को चुना है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीप नेक ब्लाउज पेयर किया है. इस देसी अवतार में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@azafashions)

पलक ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां पलक तिवारी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी पलक

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. कुछ वक्त पहले ही वह हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में नजर आई थीं, जो सुपरहिट साबित हुआ था.

ये भी पढे़ं- फातिमा सना शेख हैं इस बीमारी की शिकार, काम न मिलने के डर से छिपाकर रखा था राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़