हर दिन बढ़ती जा रही है पलक तिवारी की बोल्डनेस, 21 की उम्र में फिर उड़ाए होश

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. पलक ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2022, 12:00 PM IST
  • पलक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं श्वेता तिवारी की बेटी
हर दिन बढ़ती जा रही है पलक तिवारी की बोल्डनेस, 21 की उम्र में फिर उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, दर्शकों के बीच भी एक खास पहचान हासिल कर ली है. पलक ने अभी से यह तो साबित कर दिया है कि बोल्डनेस के मामले में वह भी अपनी मां श्वेता से कम नहीं हैं. ऐसे में अक्सर उनके नए लुक चर्चा में आ जाते हैं. 

पलक तिवारी सोशल मीडिया लवर हैं 

बात चाहे बेहतरीन अभिनय की हो या बोल्डनेस की. पलक किसी भी मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. पलक अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. वहीं, दूसरी ओर पलक अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से पलक ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अवतार शेयर किया है.   

पलक ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में पलक को ब्लू क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

लुक को कंप्लीट करने के लिए पलक ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ पलक ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी पलक

इस लुक में पलक काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है. पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं. 

ये भी पढे़ं- नेहा शर्मा ने बोल्ड अंदाज में फैंस को दी दिवाली की बधाई, लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़