OTT के बेताज बादशाह कहे जाने लगे हैं पंकज त्रिपाठी, अदा किया फैंस का शुक्रिया

पंकज त्रिपाठी को ओटीटी का बेताज बादशाह कहना गलत नहीं होगा. पंकज त्रिपाठी ने 'मिजार्पुर' और 'गुरुजी' में कालेन भैया की भूमिका के साथ एक बड़े प्रशंसकों लिस्ट तैयार कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 12:02 AM IST
  • पंकज त्रिपाठी ओटीटी के बेताज बादशाह बन गए हैं
  • पंकज ने अपनी अदाकारी से फैंस को दीवाना बनाया है
OTT के बेताज बादशाह कहे जाने लगे हैं पंकज त्रिपाठी, अदा किया फैंस का शुक्रिया

नई दिल्ली: डिजिटल प्लेटफॉर्म ने कलाकारों को अपनी कला दर्शकों तक पहुंचाने का एक मौका दिया है. दर्शकों की दिलचस्पी भी हर दिन ओटीटी पर और बढ़ती जा रही है. ऐसे में कई सितारे इस प्लेटफॉर्म पर बखूबी उभरकर सामने आए हैं. वहीं, अभिनेता पंकज त्रिपाठी को ओटीटी ने सबसे ज्यादा सफलता दिलाई है.

ओटीटी के बेताज बादशाह हैं पंकज

आज पंकज को ओटीटी का बेताज बादशाह कहना गलत नहीं होगा. पंकज त्रिपाठी ने 'मिजार्पुर' और 'गुरुजी' में कालेन भैया की भूमिका के साथ एक बड़े प्रशंसकों लिस्ट तैयार कर ली है. उन्हें अक्सर डिजिटल स्पेस का राजा कहा जाता है. 44 वर्षीय अभिनेता ने दर्शकों को उन सभी प्यार के लिए श्रेय दिया है जो उन्होंने उन पर बरसाया गया है.

पंकज ने अदा किया फैंस का शुक्रिया

पंकज त्रिपाठी का कहना है, "मैं विनम्र हूं और इतना प्यार पाकर वास्तव में अच्छा लगता है. मैं उन सभी दर्शकों का शुक्रगुजार हूं जो यह तय करते हैं कि हम में से किसे 'राजा' और 'क्वीन' बनाया जाए– हम अभिनेता ऐसे दर्शकों को बुद्धिमान और विचारशील कहते हैं. मैं उनका बहुत आभारी हूं." अभिनेता ने जोर देकर कहा कि उद्योग में संख्या का खेल ऊपर-नीचे होता रहता है.

पंकज त्रिपाठी ने बताया मौलिकता का मलतब

पंकज ने आगे कहा, "मेरा मानना है कि मौलिकता का मतलब दर्शकों के दिलों में अच्छी कहानी और प्रदर्शन के साथ एक जगह बनाना है जो उन्हें न केवल पसंद आएगा, बल्कि इससे प्रेरित भी होगा. आप देखते हैं, उद्योग में संख्याओं का खेल ऊपर-नीचे होता रहता है, लेकिन याद रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि महान कहानियों का हिस्सा बने रहना ताकि यह दर्शकों के दिलों तक पहुंचे." एक्टर अपने काम के लिए पहचाने जाने के लिए आभारी महसूस करते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़