इसलिए पंकज त्रिपाठी की हर फिल्म होती है शानदार, ऐसे करते हैं किरदारों का चुनाव

पंकज त्रिपाठी के हर किरदार ने दर्शकों के बीच काफी धमाल मचाया है. अब पंकज त्रिपाठी ने फिल्मों का चयन करते समय अपने दिमाग में आने वाले ख्यालों के बारे में बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 07:35 PM IST
  • पंकज की हर फिल्म को काफी पसंद किया जाता है
  • पंकज त्रिपाठी कुछ चीजें ध्यान रखकर फिल्में चुनते हैं
इसलिए पंकज त्रिपाठी की हर फिल्म होती है शानदार, ऐसे करते हैं किरदारों का चुनाव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीता है. हर फिल्म में उनका एक अलग अंदाज दर्शकों का दिल जीत लेता है. ऐसे में उन्हें अब एक के बाद एक फिल्म के लिए साइन किया जा रहा है. इसी बीच अब पंकज त्रिपाठी ने फिल्मों का चयन करते समय अपने दिमाग में आने वाले ख्यालों के बारे में बात की है.

इस फिल्में चुनते हैं पंकज

पंकज ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया, 'कभी-कभी मैं अपनी पसंद की कहानियों या पात्रों को पसंद करता हूं, या फिल्म में कुछ ऐसा जो मैं वास्तव में लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं, एक संदेश की तरह. एक परियोजना चुनने से पहले मैं देखता हूं कि जेंडर संवेदनशीलता है या नहीं और एक फिल्म निर्माता फिल्म के माध्यम से क्या कोशिश कर रहा है कहने की.'

इस बात को ध्यान में रखते हैं पंकज

पंकज ने आगे कहा, 'बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक बाय-प्रोडक्ट है. मैं सिर्फ एक फिल्म के माध्यम से एक संदेश देना चाहता हूं. हर कहानी का एक संदेश देने का उद्देश्य होता है. इसलिए, मैं इसे ध्यान में रखता हूं.'

ये भी पढ़ें- ICU में भर्ती हैं जरीन खान की मां, फैंस से मांगी दुआएं

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं पंकज

गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी फिलहाल अगली फिल्म 'मिमी' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में कृति सेनन को लीड रोल में देखा जाता है. कुछ समय पहले ही इस का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में एक लड़की की कहानी बताती है जो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है और एक जोड़े के लिए सरोगेट बन जाती है.

ये भी पढ़ें- आस्था गिल ने इस वजह से खुद को मानती हैं खुशकिस्मत

30 जुलाई को रिलीज होगी 'मिमी'

मिमी की यात्रा और संघर्षों में पंकज एक अभिन्न भूमिका निभाते हैं। बता दें कि फिल्म में साईं तम्हंकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा को भी अहम किरदारों में देखा जाएगा और यह 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़