पारस छाबड़ा ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं बने 'खतरों के खिलाड़ी 11' का हिस्सा

जाने माने एक्टर पारस छाबड़ा को 'बिग बॉस 13' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. इसके बाद से ही उनकी किस्मत चमक उठी है. हाल ही में उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' भी ऑफर किया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 06:28 PM IST
  • पारस छाबड़ा को 'खतरों के खिलाड़ी 11' का ऑफर दिया गया था
  • अब पारस ने खुलासा किया है कि उन्होंने क्यों इस शो को ठुकराया
पारस छाबड़ा ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं बने 'खतरों के खिलाड़ी 11' का हिस्सा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का हिस्सा रह चुके एक्टर और मॉडल पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को इस शो के बाद से ही दर्शकों के बीच खास लोकप्रियता हासिल हुई है. इसके बाद ही उन्हें कई अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए भी साइन किया जाने लगा है. पिछले ही दिनों खबर आई थी कि पारस को अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में भी देखा जाने वाला है.

इसलिए नहीं बन पाए शो का हिस्सा

अब पारस ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि आखिर क्यों वह इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए. पारस का कहना है, "मुझे 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उस समय हालात बदतर थे और यह सुरक्षित नहीं था. कोविड संकट के कारण मैंने इसे स्वीकार नहीं किया. मेरी मां मेरे वहां जाने से डर रही थीं. ऐसे मुश्किल समय में उन्होंने मुझे अनुमति नहीं दी."

'खतरों के खिलाड़ी' जीतना चाहते हैं पारस

हालांकि, पारस ने आगे कहा कि वह अगले साल इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्सुक हैं. वह इसे जीतने के बारे में भी आश्वस्त है.

उन्होंने कहा, "अगर मुझे अगले साल 'खतरों के खिलाड़ी' की पेशकश की जाती है तो मैं इसे करूंगा और मैं निश्चित रूप से शो जीतूंगा. मैं एक रियलिटी शो में एक बेंचमार्क सेट करने और दिल जीतने के लिए जाता हूं. मैंने 'स्प्लिट्सविला' और 'बिग बॉस' में भी ऐसा किया है और 'मैं खतरों के खिलाड़ी' में भी ऐसा करुंगा."

किसी चीज का डर नहीं- पारस

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' एक ऐसा शो है जहां प्रतियोगियों को अपने डर पर काबू पाने की चुनौती दी जाती है, लेकिन पारस का कहना है कि वह किसी चीज से नहीं डरते. उन्होंने कहा, "मैं इस तरह की किसी भी चीज से नहीं डरता. मुझे कोई विशेष डर नहीं है, लेकिन देखते हैं, जब आप वास्तव में वह स्टंट कर रहे होते हैं तो आपको अलग तरह का डर होता है."

इस गाने में दिखे थे पारस

पारस के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हे म्यूजिक वीडियो 'नजारा' में देखा गया था. इस गाने में उनकी 'बिग बॉस 13' की सह-प्रतियोगी और खास दोस्त माहिरा शर्मा भी उनके साथ नजर आई थीं. दिग्गज वडाली (उस्ताद पूरन चंद वडाली और लखविंदर) द्वारा गाया गाना 'नजारा' इस साल मई में रिलीज हुआ था.

ये भी पढ़ें- फरहान अख्तर की 'तूफान' की नई उपलब्धि, बनी अमेजॉन प्राइम पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़