बोल्डनेस दिखाने के लिए परिणीति चोपड़ा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, फ्लॉन्ट की परफेक्ट फिगर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. हालांकि फिल्मों के अलावा अभिनेत्री ने हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2022, 06:53 PM IST
  • पहले नहीं देखा होगा परिणीति चोपड़ा का ऐसा अंदाज
  • इतनी छोटी ड्रेस पहन कैमरे के सामने ऐसे आईं नजर
बोल्डनेस दिखाने के लिए परिणीति चोपड़ा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, फ्लॉन्ट की परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. वैसे तो परिणीति अक्सर अपनी फिल्मों के कारण ही चर्चा में रहती हैं. लेकिन इन दिनों वह फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोरने लगी हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं परिणीति 

पिछले कुछ समय से परिणीति सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं. हर दिन उनके अलग-अलग लुक्स देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं.

अब एक बार फिर परिणीति ने फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

फोटोशूट के लिए पहनी शॉर्ट ड्रेस 

इनमें उन्हें रेड कलर की छोटी सी शिमरी ड्रेस पहने देखा जा सकता है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है.

इसके साथ परिणीति ने गोल्डन हाई हील्स कैरी की हैं. वैसे, फैंस के लिए शायद यह पहला मौका है जब परिणीति का ऐसा अवतार देखने को मिला है. 

परिणीति ने दिए एक से बढ़कर एक पोज 

यहां उन्होंने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. हर फोटो में वह कैमरे की ओर देखकर किलर पोज दे रही हैं. किसी तस्वीर में परिणीति टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं, तो किसी में सेक्सी लेग्स. 

यहां परिणीति काफी अलग अवतार में दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार को देखते रह गए हैं. एक्ट्रेस के इस फोटोशूट पर लाखों आ चुके हैं. वहीं, फैंस रेड हार्ट और फायर इमोजी बनाकर उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी परिणीति

परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अगली फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाली है.

इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल जैसे सितारे लीड रोल में दिखेंगे. इसके अलावा इन दिनों परिणीति को रियलिटी शो 'हुनरबाज' में जज के तौर पर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Jersey New Trailer: 36 की उम्र में फिर क्रिकेट के मैदान में उतरे शाहिद कपूर, बल्लेबाजी से उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़