परिणीति चोपड़ा शेयर किया बॉलीवुड का सक्सेस मंत्र, फिल्मों में अपने लंबे सफर पर कही ये बात

अपने लंबे बॉलीवुड कैरियर के बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा कि खुशी और दर्द दोनों लाइफ के लिए जरूरी है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कही ये जरूरी बात.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 08:18 AM IST
  • परिणीति ने हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लिया
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने सफल कैरियर का राज बताया है
परिणीति चोपड़ा शेयर किया बॉलीवुड का सक्सेस मंत्र, फिल्मों में अपने लंबे सफर पर कही ये बात

नई दिल्ली: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में अनुभव साझा किया है. अभिनेत्री ने बताया कि 2011 में 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. परिणीति ने हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लिया है.

एक्ट्रेस परिणीति ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मेरा अब तक बॉलीवुड में शानदार करियर रहा है. यह एक अद्भुत जीवन जैसा ही है. जीवन में आपको सफलता और असफलता दोनों मिलनी चाहिए. खुशी और दर्द दोनों लाइफ के लिए जरूरी है. '

परिणीति ने इन बातों को हमेशा ध्यान रखा
इसके साथ ही अभिनेत्री ने कहा कि जब सफल कैरियर के बारे में आप सोचते हैं तो आपको इसके सभी पहलुओं को ध्यान रखना चाहिए. कैमरे के सामने, कैमरे के पीछे, आपको हिट फिल्में, फ्लॉप फिल्में देखनी चाहिए. उन्होंने कहा, 'एक सफल कैरियर के लिए आपको असफलता भी देखनी चाहिए. सभी प्रकार के अनुभव होने के बाद ही आप सफल हो सकते हैं.'

एक्ट्रेस ने बताया सफलता का राज
'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'सायना', 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी एक के बाद एक तीन हिट फिल्में देने वाली परिणीति ने इस दौरान अपने लाइफ के कई अहम अनुभव साझा किए हैं. परिणीति ने कहा कि असफलता को गले लगाकर ही आज वह इतना दूर पहुंची हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधीं दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद सिम्मी, ब्वॉयफ्रेंड संग किया निकाह

परिणीति की वर्कफ्रंट की बात करते हैं

अब, परिणीति अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' (Animal) का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उन्हें भरोसा है कि उनकी अगली फिल्म को फैंस खूब पसंद करेंगे. इस फिल्म में परिणीति के साथ रणबीर कपूर भी हैं. इसके अलावा, इस समय परिणीति नेपाल में 'उंचाई' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस छोड़ ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं आमना शरीफ, पिंक साड़ी में जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़