मोनोकनी में जलपरी बन स्विम करती नजर आईं परिणीति, देखें वीडियो

इन दिनों मालदीव से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा वीडियोज-फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2021, 10:45 AM IST
  • परिणीति चोपड़ा के फोटोज-वीडियोज को लोग लाइक कर रहे हैं
  • सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी काफी एक्टिव रहती हैं परिणीति

ट्रेंडिंग तस्वीरें

मोनोकनी में जलपरी बन स्विम करती नजर आईं परिणीति, देखें वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. दरअसल, परिणीति अपने परिवार के साथ इन दिनों मालदीव में हैं. अभिनेत्री वहां से ही वीडियोज-फोटोज अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हाल  ही में शेयर किए गए एक वीडियो में परिणीति चोपड़ा जलपरी की तरह नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पीले कलर की मोनोकनी (Yellow Monokini) पहनी हुई हैं. परिणीति पूल में एंजॉय कर रही हैं. अभिनेत्री ने शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'शांति.' इस वीडियो पर फैंस के अलावा अभिनेत्री के करीबी लोग भी कमेंट कर रहे हैं. 

यूजर इमोजी शेयर कर दे रहे हैं रिएक्शन
परिणीति के सिजलिंग वीडियोज और फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. महज 16 घंटे में इस वीडियो पर 12 लाख से अधिक व्यूज मिले हैं. फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह के इमोजी को सेंड कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

परिणीति ने बिकनी में शेयर की तस्वीर
इससे पहले परिणीति ने बिकनी में एक तस्वीर शेयर की थी. लाल कलर के इस बिकनी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. तस्वीर में परिणीति बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बहन के इस फोटो को लाइक किया था. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं परिणीति
बता दें कि सोशल मीडिया पर परिणीति काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर दिन-प्रतिदिन एक्ट्रेस के फैंस की संख्या बढ़ रही है.

इस समय इंस्टाग्राम पर परिणीति के 33.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस के फैंस को फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार होता है. 

ये भी पढ़ें- मोनालिसा के देसी लुक पर फिदा हुए फैंस, जरा दिल थाम कर देखें ये अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़