पटियाला बेब्स एक्टर अनिरुद्ध दवे की स्थिति गंभीर, हुए ICU में एडमिट

छोटे पर्दे के मशहुर एक्टर अनिरुद्ध दवे 10 दिन पहले कोरोना वायरस से ग्रसित हुए थे.अनिरुद्ध महज 36 साल के हैं, पिछले 2 दिनों से एक्टर की हालत ज्यादा खराब बताई जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो अनिरुद्ध का फेफड़ा कोरोना से संक्रमित हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2021, 06:42 PM IST
  • पटियाला बेब्स एक्टर अनिरुद्ध की स्थिति गंभीर
  • 10 दिन पहले पाए गए थे कोविड पॉजिटिव
पटियाला बेब्स एक्टर अनिरुद्ध दवे की स्थिति गंभीर, हुए ICU में एडमिट

भोपाल: छोटे पर्दे के मशहुर एक्टर अनिरुद्ध दवे 10 दिन पहले कोरोना वायरस से ग्रसित हुए थे. एक्टर इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपनी आगामी वेबसीरीज की शूटिंग कर रहे थे जिस दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई.

जांच में वह कोविड पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद से एक्टर क्वारंटीन में थे. लेकिन शनिवार को तबीयत बिगड़ते देख उन्हें भोपाल के एक निजी अस्पताल में ICU वॉर्ड में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें-संकट के इस काल में भी दवाईयों के नाम पर लोग कर रहे हैं कालाबाजारी, आर माधवन का फूटा गुस्सा.

अनिरुद्ध महज 36 साल के हैं. पिछले 2 दिनों से एक्टर की हालत ज्यादा खराब बताई जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो अनिरुद्ध का फेफड़ा कोरोना से संक्रमित हो गया है.

अनिरुद्ध दवे फरवरी महीने में ही पहली बार पिता बने हैं. जिस वजह से उनकी तबीयत खराब होने के बाद भी पत्नी शुभी आहूजा उनके पास भोपाल जाने में असमर्थ है.

ये भी पढ़ें-सनी लियोनी ने बताया कैसे रखें अपने पार्टनर को खुश, वीडियो हुआ वायरल.

अनिरुद्ध ने सीरियर रूक जाना नहीं से काफी लोकप्रियता हासिल की थी. शो के बाद उन्हें इंदू सिंह के नाम से घर-घर में जाने जाना लगा. इसके अलावा एक्टर ने राजकुमार आर्यन, वो रहनेवाली महलों की, मेरा नाम करेगी रौशन, फुलवा, पटियाला बेब्स जैसे सीरियलों में अहम किरदार में काम कर चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़