नए अंदाज में फिर लौट रहा है 'पवित्र रिश्ता', इस अभिनेता ने ली सुशांत की जगह!

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखडे़ की बेहतरीन अदाकारी से सजा शो 'पवित्र रिश्ता' एक बार फिर नए अंदाज में दर्शकों के बीच लौट रहा है. इस बार भी अंकिता को ही अर्चना के किरदार में देखा जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2021, 03:32 PM IST
  • सुपरहिट टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' एक बार फिर दर्शकों के बीच लौट रहा है
  • शो में मानव के रोल में कास्ट एक्टर को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

नए अंदाज में फिर लौट रहा है 'पवित्र रिश्ता', इस अभिनेता ने ली सुशांत की जगह!

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए गए शोज में से एक 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का नाम सुनते ही अर्चना के लुक में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मानव के रूप में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ही जहन में आते हैं. इन दोनों ने अपने किरदारों को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था कि इस शो में इनके अलावा किसी और को देखने की कल्पना भी नहीं की जा सकती. अब पिछले कुछ समय से 'पवित्र रिश्ता 2.0' (Pavitra Rishta 2.0) को लेकर चर्चा चल रही है.

नए अंदाज में दिखेगा 'पवित्र रिश्ता'

'पवित्र रिश्ता' 2014 में ऑफ एयर हो गया था. अब कहा जा रहा है कि इसे एक बार फिर से नए अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है. हालांकि, अब कई चीजें बदल चुकी हैं. शो के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. ऐसे उनकी जगह अब इसके सीक्वल में नए मानव को देखा जाएगा. शो में इस बार भी अंकिता लोखंडे को ही अर्चना के किरदार में देखा जाएगा.

ये अभिनेता बन सकते हैं 'मानव'

दूसरी ओर कहा जा रहा है कि अंकिता के साथ इस बार टीवी के मशहूर अभिनेता शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) को मानव का किरदार पर्दे पर उतारते देखा जाएगा.

रिपोर्ट्स के अनुसार, शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने नए सीजन की कहानी और कॉन्सेप्ट तैयार कर लिया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने शाहीर शेख को लीड रोल के लिए साइन भी कर लिया है.

अन्य कास्ट का नहीं हुआ खुलासा

फिलहाल शो से जुड़ी अन्य कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. जल्द ही बाकी कलाकारों को भी फाइनल कर लिया जाएगा. शो के फैंस अभी से 'पवित्र रिश्ता 2.0' के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं.

2009 में हुआ था शो का प्रसारण

गौरतलब है कि पहली बार 'पवित्र रिश्ता' का टेलीकास्ट 2009 में किया गया था. यहीं से ही अंकिता और सुशांत के करियर को उड़ान मिली थी. शो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

हालांकि, कुछ ही वक्त के बाद सुशांत ने इस शो को अलविदा कहकर बॉलीवुड का रुख कर लिया. उनके बाद मानव के रोल को हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) से संभाला, लेकिन वह सुशांत जैसा जादू नहीं चला पाए.

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

अब देखना यह है कि क्या शाहीर शेख 'मानव' के रूप में दर्शकों के दिलों में उतर पाएंगे. सुशांत से जिस शिद्दत के साथ इस किरदार को जिया था उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि शाहीर पर इस किरदार की एक बड़ी जिम्मेदारी होगी. फिलहाल शो में शाहीर को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के घर में रहने का मिल रहा है मौका, बस देना होगा इतना किराया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़