'हरि हर वीरा मल्लू' के सेट पर फिर दिखेंगे पवन कल्याण, जानें कब रिलीज होगी ये फिल्म

कोरोना से ठीक होने के बाद अभिनेता पवन कल्याण फिल्म 'भीमला नायक' की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे, जो आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 07:35 AM IST
  • पवन एक बार फिर 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग शुरू करेंगे
  • इस फिल्म में एक्टर योद्धा के तौर पर फिल्म में दिखाई देंगे
'हरि हर वीरा मल्लू' के सेट पर फिर दिखेंगे पवन कल्याण, जानें कब रिलीज होगी ये फिल्म

नई दिल्ली: अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण (Pawan Kalyan) जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' (Hari Har Veera Mallu) की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं. कृष के निर्देशन में बन रही पवन कल्याण की आगामी फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' में निधि अग्रवाल उनकी हिरोइन हैं.

पवन इस बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म में एक योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं. 'हरि हर वीरा मल्लू' का आखिरी शेड्यूल अचानक रोक दिया गया था, क्योंकि अभिनेता कोविड-19 जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

कोरोना से ठीक होने के बाद अभिनेता फिल्म 'भीमला नायक' की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे, जो आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली है. पवन कल्याण अब जल्द ही 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर का दिखेगा फिर अनोखा अवतार, देश के सैनिकों को समर्पित होगी नई कहानी

पवन जल्द एक बार फिर से फिल्म के सेट पर होंगे शामिल
पवन कल्याण 25 अक्टूबर से 'हरि हर वीरा मल्लू' के सेट में शामिल होने वाले हैं. खबर है कि पवन एक हाई-ऑक्टेन फाइट सीक्वेंस में दिखाई देंगे, जिसे फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण दृश्यों में से एक माना जा रहा है. एक और महत्वपूर्ण अपडेट यह है कि बॉलीवुड सितारे अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगी.

जानें 'हरि हर वीरा मल्लू' कब हो रहा है रिलीज
फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है. खबर है कि मेकर्स शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने पर विचार कर रहे हैं, ताकि तय तारीख पर इसे रिलीज किया जा सके.

ये भी पढ़ें- Sooryavanshi: पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, अक्षय ने अजय-रणवीर संग किया 'आइला रे आइला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़