पायल रोहतगी ने लिया शादी का फैसला, इस दिन संग्राम संग लेंगी सात फेरे

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने आखिरकार अपने रिश्ते को शादी में बंधने का फैसला कर लिया है. अब दोनों इसकी आधिकारिक पुष्टि करते हुए अपनी शादी की तारीख का भी ऐलान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2022, 08:31 PM IST
  • पायल-संग्राम 2012 से डेट कर रहे हैं
  • पायल के फैंस काफी उत्सुक हो गए हैं
पायल रोहतगी ने लिया शादी का फैसला, इस दिन संग्राम संग लेंगी सात फेरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और पूर्व पहलवान संग्राम सिंह (Sangram Singh) लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में हैं. अब आखिरकार दोनों ने अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदलने का फैसला ले ही लिया है. इ खबर के सामने आने से दोनों के ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. दूसरी ओर कपल अपनी शादी की डेट का भी ऐलान कर दिया है.

जुलाई में शादी करेंगे पायल और संग्राम

बता दें कि पायल और संग्राम जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कुछ समय पहले संग्राम सिंह ने पायल से रियलिटी शो 'लॉक अप' में वादा किया था कि था वह  जुलाई में उसने शादी कर लेंगे. अब संग्राम अपने उसी वादे को पूरा करने जा रहे हैं. दोनों ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक फोटो शेयर कर अपनी शादी की जानकारी फैंस के साथ साझा की है.

संग्राम ने किया ऐलान

इस पोस्ट के कैप्शन नें संग्राम ने लिखा है, 'इस जुलाई में आ रहा हूं. जहां हमें प्रतिज्ञा कहने को मिलती है!!! और शादी के बंधन में हम बंध जाएंगे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sangram U Singh (@sangramsingh_wrestler)

आपको बता दे, ये दोनो सेलेब्स शो 'सर्वाइवर इंडिया 1' के दरौन मिले थे, इसके बाद 2012 में दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. इसके अलावा दोनों 'नच बलिए सीजन 7' जैसे रियलिटी शो में भी साथ नजर आए थे.

पायल ने शो में किया था बड़ा खुलासा

कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में पायल ने इस राज का खुलासा किया है कि वह बच्चा नहीं कर पाएगी. पायल ने यहां तक कहा कि उन्होंने संग्राम को किसी और लड़की की तलाश करने के लिए कहा है लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

शादी की तारीख फिक्स होना बाकी

फिलहाल शादी की तारीख को खुलासा नही हुआ है. संग्राम ने मीडिया से कहा है कि शुरुआत में उन्होंने 21 जुलाई के बारे में सोचा लेकिन अभी कुछ भी निश्चित नहीं है, पर ये पक्का है कि शादी जुलाई में होगी. सोशल मीडिया पर शेयर खूबसूरत तस्वीर के लिए संग्राम ने एक्टर करणवीर बोहरा का धन्यवाद दिया है, क्योंकि कपल सामान्य प्री-वेडिंग शूट करने के इच्छुक नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा Divya Khosla Kumar का इतना सेक्सी लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़