संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं पायल रोहतगी, इस महीने लेंगे सात फेरे

पायल रोहतगी (Payal Rohtgi) इन दिनों बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp)  में नजर आ रही हैं और काफी अच्छे से वहां मौजूद लोगों को टक्कर दे रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2022, 09:14 AM IST
  • पायल संग इस महीने में शादी करेंगे संग्राम
  • सोशल मीडिया पर शेयर की ये खुशखबरी
संग्राम सिंह संग शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं पायल रोहतगी, इस महीने लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी (Payal Rohtgi) अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों में छाई रहती हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. इन दिनों पायल बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp)  में नजर आ रही हैं और काफी अच्छे से वहां मौजूद लोगों को टक्कर दे रही हैं. 

शो 'लॉक अप' में नजर आ रही हैं पायल  

शो से जुड़े पायल के क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. शो के पहले ही दिन होस्ट कंगना रनौत संग उनकी बहस ने जमकर चर्चा बटोरी थीं. शो में अपने परफॉर्मेंस को लेकर कभी पायल खूब ट्रोल होती हैं तो कभी फैन्स से खूब वाहवाही लूटती हैं. 

जहां एक ओर पायल 'लॉप अप' के अंदर अपनी बेबाकी का जलवा बिखेर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर शो के बाहर उनके पार्टनर संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने शादी का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह इसी साल पायल से शादी करने जा रहे हैं.

बॉयफ्रेंड ने किया पायल संग शादी का ऐलान 

दरअसल, होली से एक दिन पहले यानी होलिका दहन के खास मौके पर संग्राम ने ट्विटर पर फैंस के बीच इस जानकारी को साझा किया.

उन्होंने शादी की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, 'पायल बहुत अच्छी लड़की है. हम दोनों एक जैसे हैं, फिर भी अलग हैं. हर कपल की मानसिकता और जीवनशैली एक जैसी होनी चाहिए. हमने मार्च में शादी की योजना बनाई थी, लेकिन दोनों के बीच काम के कमिटमेंट्स थी. तो हम जुलाई में मेरे बर्थडे के मौके पर शादी करेंगे. भगवान सबका भला करे'

ट्विटर पर फैंस के बीच साझा की जानकारी 

इस खबर के सामने आते ही दोनों के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. संग्राम सिंह ने ये भी कहा कि वह इस साल रेसलिंग में वापसी कर रहे हैं और बहुत ही जल्द दुबई में मैच खेलने वाले हैं.बता दें कि संग्राम सिंह का जन्मदिन 21 जुलाई है. आपको बता दें कि पायल और संग्राम की पहली मुलाकात रियलिटी शो सर्वाइवर इंडिया में हुई थी. 

इस शो में हुई मुलाकात 

इस शो के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. कुछ समय बाद पायल और संग्राम एक-दूजे को डेट करने लगे. ये दोनों एक-दूजे को 8 साल से डेट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन खेली होली, रंगों में लिपटी आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़