परिवार को इस हालत में देख बेहद दुखी हैं 'पिंजरा खूबसूरती का' फेम साहिल उप्पल, जताई चिंता

साहिल उप्पल ने कहा कि वह पिछले साल के लॉकडाउन के विपरीत इस साल काम मिलने के लिए सभी का आभारी हैं. हालांकि, उन्होंने बताया कि उनके परिवार के कुछ सदस्य इस कोरोना पॉजिटिव हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 04:45 PM IST
  • साहिल उप्पल के परिवार के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं
  • साहिल उप्पल इस समय भी काम में व्यस्त रहने से काफी खुश हैं
परिवार को इस हालत में देख बेहद दुखी हैं 'पिंजरा खूबसूरती का' फेम साहिल उप्पल, जताई चिंता

नई दिल्ली: कोरोना काल में सभी की स्थिति काफी खराब है. लोग आर्थिक तंगी और काम न मिलने से काफी परेशान हैं. वहीं दूसरी छोटे पर्दे का जाने माने एक्टर साहिल उप्पल का कहना है कि वह इस लॉकडाउन में भी अपने काम के कारण काफी व्यस्त हैं.

काम ने किया इस साल व्यस्त

साहिल उप्पल ने कहा कि वह पिछले साल के लॉकडाउन के विपरीत इस साल काम मिलने के लिए सभी का आभारी हैं. 'पिंजरा खूबसूरती का' शो का हिस्सा रहे अभिनेता का कहना है कि उनका काम उन्हें हर समय महामारी के बारे में नहीं सोचने में मदद कर रहा है.

उन्होंने कहा "मुझे एक ऐसे बिंदु से अवगत कराया जाता है जहां मैं चिंतित महसूस नहीं करता हूं. इस साल, मेरा काम मुझे व्यस्त और विचलित कर रहा है, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. पिछले साल जब मैं घर पर बैठा था तो कई अन्य लोगों की तरह मैं खुद को शांत रखने, सकारात्मक सोचने और ध्यान केंद्रित रहने के लिए मेडिटेशन भी करता था."

ऐसे कोविड से बच रहे हैं सहिल

साहिल ने कहा कि वह कोविड से खुद को बचाने के लिए अपने और अपने परिवार की अच्छी देखभाल भी कर रहे हैं. "मैं एक स्वस्थ आहार और व्यायाम शासन का पालन करता हूं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपने परिवार के करीब रह रहा हूं और अपने सभी प्रियजनों के संपर्क में हूं." वह कहते हैं कि उनके परिवार के कुछ सदस्य हैं जो कोविड से पीड़ित हैं.

परिवार को इस अवस्था में देखना दर्दनाक

साहिल का  कहना है, "व्यक्तिगत अनुभव से कहूं तो कोविड वास्तविक है. मेरे परिवार के कुछ सदस्य संक्रमित हैं और उन्हें इस अवस्था में देखना दर्दनाक है. स्वास्थ्य कार्यकर्ता और पुलिस इस लड़ाई में भारी कीमत चुका रहे हैं, इसलिए उनके लिए इस परिदृश्य को और मुश्किल न बनाएं. कृपया सभी दिशा-निर्देशो का पालन करें और अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रहें और जरूरतमंद लोगों तक पहुंचें. अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से उनकी मदद करें. हम सभी इसमें एक साथ हैं और हम जल्द ही कोविड का मुकाबला करेंगे."

ये भी पढ़ें- अली गोनी ने मदर्स डे पर मां को दिया सबसे अच्छा गिफ्ट, जानिए क्यों दिया ये अनोखा तोहफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़