प्रभास की इस एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट शर्ट में दिखाया टू-पीस लुक

साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ पिछले दिनों 'राधे श्याम' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का बेहद बोल्ड दिखा है. इस बार वह टू-पीस पहने कैमरे के सामने बेबाक अंदाज में दिखी हैं. उनके इस लुक को देख अब लोग हैरान रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 05:56 PM IST
  • पूजा हेगड़े ने सिजलिंग लुक दिखाया है
  • पूजा टू-पीस में काफी हॉट दिख रही हैं
प्रभास की इस एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट शर्ट में दिखाया टू-पीस लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. इसके अलावा अक्सर फैंस उनकी सिजलिंग अदाओं पर भी फिदा हो जाते हैं. पूजा जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. हालांकि, इस बार तो एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी के होश ही उड़ा दिए हैं.

Pooja Hegde सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

पूजा के चाहने वाले हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़ रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में जहां एक फैंस उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है, वहीं, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है.

पूजा हेगड़े ने शेयर किया बिकिनी लुक

अब मंगलवार को पूजा ने फिर से अपने नए लुक की झलक दिखाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी 3 फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें व्हाइट कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने लेमन शेड की ट्रांसपेरेंट शर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने इस शर्ट में से ही अपनी बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है. यहां पूजा बैकसाउड से पोज दे रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं पूजा

पूजा का ये अंदाज काफी हॉट है. उनके इस लुक को देख फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. दूसरी ओर कई लोग उन्हें इस बेबाक रूप में देखकर काफी हैरान भी रह गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

अब कुछ ही घंटों में पूजा का ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पूजा

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो साउथ फिल्मों के अलावा उनके पास इस समय हिंदी फिल्में भी कतार में हैं. जल्द ही पूजा को सलमान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' और तेलुगू फिल्म 'जन गन मन' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बेबाकी का रंग, श्रग खोल लिफ्ट में ही देने लगीं ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़