बोल्डनेस दिखाने के लिए पूनम पांडे ने पार की सारी हदें, Oops Moment का हुईं शिकार

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी बोल्डनेस के कारण अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. इस वजह से कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब एक बार फिर से पूनम का एक ऐसा अंदाज कैमरे में कैद हुआ है, जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2022, 07:35 PM IST
  • Oops मूमेंट का शिकार हुईं पूनम
  • डांस करते-करते खिसका क्रॉप टॉप
बोल्डनेस दिखाने के लिए पूनम पांडे ने पार की सारी हदें, Oops Moment का हुईं शिकार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा ही अपने हॉट लुक्स और बोल्डनेस के कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. इस वजह से कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब एक बार फिर से पूनम का एक ऐसा अंदाज कैमरे में कैद हुआ है, जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. इस वजह से पूनम फिर काफी ट्रोल होना शुरू हो गई हैं. पूनम अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

पूनम ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान 

पूनम हाल ही में रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थी. बेशक शो का खिताब मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम किया हो, लेकिन पूनम की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. वह जहां जाती हैं पूनम पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती दिखाई दे रही हैं. 

डांस करते-करते खिसका एक्ट्रेस का टॉप

इस वीडियो में पूनम म्यूजिक की बीट पर बोल्ड मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. वह डांस फ्लोर पर आग लगाती बेहद सेक्सी दिख रही हैं. वीडियो में डीजे की कमान अली मर्चेंट संभालते दिखे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम के साथ सायशा शिंदे भी पहुंची थीं. अब एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर का बेहद छोटा क्रॉप पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू जीन्स पेयर की है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

पूनम डांस करते-करते इतनी खो जाती हैं कि उनका टॉप ऊपर खिसक जाता है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरस भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पूनम ने यहां से एक सेल्फी भी शेयर की है. इस फोटो में अली मर्चेंट फोटो क्लिक कर रहे हैं. उनके बगल में पूनम पांडे हैं और पीछे सायशा शिंदे खड़ी हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: तलाक के 3 महीने बाद इस शख्स के प्यार में डूबीं राखी सावंत, कैमरे के सामने बॉयफ्रेंड को किया KISS

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़