गहना वशिष्ठ को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

हाल ही में गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) ने अग्निम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट से गुहार लगाई थी, जिस पर कोर्ट ने रोक लगा दी थी. लेकिन अब सुमीम कोर्ट (supreme court of india) ने हाईकोर्ट के फैसले पर स्टे लगा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 02:02 PM IST
  • गहना वशिष्ठ को मिली बड़ी राहत
  • बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर स्टे
गहना वशिष्ठ को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) हमेशा ही अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अश्लील फिल्मों के आरोप में फंसी गहना की मुश्किलें पिछले कुछ समय से बढ़ती ही जा रही हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस के लिए एक राहत भरी खबर आई है. 

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई गहना की गिरफ्तारी पर रोक

हाल ही में एक्ट्रेस ने अग्निम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट से गुहार लगाई थी, जिस पर कोर्ट ने रोक लगा दी थी. लेकिन अब सुमीम कोर्ट (supreme court of india) ने हाईकोर्ट के फैसले पर स्टे लगा दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज करने के बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी है. 

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने सरेआम किया ब्वॉयफ्रेंड विक्की को KISS, दिखा रोमांटिक अंदाज

जरूरत पड़ने पर गहना जांच में शामिल होगीं

सुप्रीम कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को आदेश दिया है कि जरूरत पड़ने पर वो जांच में शामिल होगीं. बता दें कि पोर्न फिल्म केस (Porn Film Case) में मुंबई पुलिस ने फरवरी के महीने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसके बाद गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. हालांकि बाद में खराब स्वास्थ्य के आधार पर गहना को जमानत पर छोड़ दिया गया था.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले ही लीक हुआ विनर का नाम, इनके सिर सजा जीत का ताज

गहना पर लगे हैं ये आरोप 

गहना वशिष्ठ पर आरोप है कि उन्होंने अपनी अश्लील फिल्मों में जबरन लड़कियों से काम कराया और उनके न्यूड सीन शूट किए. गहना पर उनकी फिल्मों में काम करने वाली कुछ लड़कियों ने रेप करवाने के भी आरोप लगाए हैं. बता दें कि गहना तब एक बार फिर सुर्खियों में आई थीं, तब राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. वह तब लोगों को इरॉटिक और पॉर्न वीडियो में फर्क समझाती नजर आई थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़