'आदिपुरुष' की ट्रोलिंग के बीच हनुमान बने देवदत्त गजानन की हो रही है तारीफ, जानें क्यों पीछे रह गए प्रभास?

Adipurush: प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष इन दिनों लोगों के निशाने पर है. फिल्म की टीजर रिलीज के बाद से ही फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है. लेकिन इसी बीच हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर की जमकर तारीफ हो रही है. आइए जानते हैं क्यों.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 06:44 PM IST
  • प्रभास नहीं देवदत्त गजानन के दीवाने हुए लोग
  • 'हनुमान' बने देवदत्त की लोगों की जमकर तारीफ
'आदिपुरुष' की ट्रोलिंग के बीच हनुमान बने देवदत्त गजानन की हो रही है तारीफ, जानें क्यों पीछे रह गए प्रभास?

नई दिल्ली: Adipurush: प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष इन दिनों काफी विवादों में बनी हुई है. टीजर रिलीज के बाद से फिल्म लोगों के निशाने पर आ गई है. फिल्म का टीजर राम लला की नगरी आयोध्या में 2 अक्टूबर को रिलीज हुआ था, जिसके बाद से ही फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है. फिल्म में रावण के किरदार को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जा रहा है. रावण का किरदार सैफ अली खान ने निभाया है. रावण के करिदार को इस्लाम से जोड़ा जा रहा है. वहीं इसी बीच आदिपुरुष में हनुमान के किरदार के रूप में देवदत्त गजानन को काफी पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं इसका कारण. 

फिटनेस के दीवाने हुए लोग 

प्रभास फेम आदिपुरुष फिल्म में हनुमान का किरदार देवदत्त गजानन निभा रहे हैं. फिल्म के टीजर में उनकी एक झलक देखने को मिली है. इन दिनों इंटरनेट पर देवदत्त गजानन के फिटनेस वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में वह सिक्स पैक एब्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इंटरनेट हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस की काफी तारीफ की जा रही है. 

कौन हैं देवदत्त गजानन?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devdatta Gajanan Nage (@devdatta.g.nage)

'आदिपुरुष' में हनुमान का किरदार निभाने  वाले एक्टर देवदत्त गजानन  सिनेमा जगत का बड़ा नाम नहीं है. बता दें कि वह कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा काम मराठी सीरियल में किया है. वह मराठी फिल्मों और थिएटर में भी काम कर चुके हैं. 

पैन इंडिया पर होगी फिल्म रिलीज 
 'आदिपुरुष' फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे. कृति सेनन मां सीता की रोल में नजर आएंगी.  वहीं रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर नजर आएंगे. लक्षमण का रोल सनी सिंह द्वारा किया जाएगा.  फिल्म पैन इंडिया लेवल पर 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ेंः YRKKH Upcoming Twist: नहीं होगा अक्षरा और अभिमन्यु का तलाक, मंजरी को आएगा होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़