प्रभास ने बढ़ाई बेसब्री, इस दिन लेकर आ रहे हैं 'राधे श्याम'

साउथ सुपरस्टार प्रभास पिछले काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. अब आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2021, 04:10 PM IST
  • प्रभास की 'राधे श्याम' की रिलीज डेट सामने आ गई है
  • इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े भी दिखाई देंगी
प्रभास ने बढ़ाई बेसब्री, इस दिन लेकर आ रहे हैं 'राधे श्याम'

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. उनकी हर फिल्म का फैंस को  हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में प्रभास काफी समय से अपनी आगामी पीरियड रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

प्रभास ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में, अभिनेता क्लासिक ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं. प्रभास हमेशा की तरह यहां भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं और एक हाथ में ब्रीफकेस लिए नजर आ रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी रोमांटिक गाथा, हैशटैग राधेश्याम को देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, जिसकी बिल्कुल नई तारीख है 14 जनवरी, 2022 दुनिया भर में रिलीज होगी!'

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ रोमांस करते दिखेंगे प्रभास

बता दें कि 'राधे श्याम' लगभग एक दशक के अंतराल के बाद प्रभास की रोमांटिक शैली में वापसी का प्रतीक है. फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लीड रोल में देखा जाने वाला है. राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को गुलशन कुमार की कंपनी टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है.

इन फिल्मों में भी दिखेंगे प्रभास

प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. 'राधे श्याम' के अलावा वह 'सालार', 'आदिपुरूष' और 'नाग अश्विन' के निर्देशन में बनने वाली अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें- मीराबाई चानू को इस हाल में देख टूटा आर. माधवन का दिल, कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़