लाल किला मैदान में उतरेंगे 'आदिपुरुष' के राम, 'बाहुबली' प्रभास ऐसे करेंगे रावण दहन

प्रभास अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' को पैन इंडिया फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. ऐसे में अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए वो दिल्ली के लाल किला मैदान में रावण दहन करने वाले हैं. अभी तक इवेंट के पांच लाख पास बिक चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 08:29 AM IST
  • प्रभास करने वाले हैं रावण दहन
  • दिल्ली में होगा भव्य आयोजन
लाल किला मैदान में उतरेंगे 'आदिपुरुष' के राम, 'बाहुबली' प्रभास ऐसे करेंगे रावण दहन

नई दिल्ली: दिलवालों की दिल्ली में फिल्मों की प्रमोशन के लिए आना एक आम ट्रेंड बन गया है. ऐसे में दशहरे पर लाल किला मैदान में बाहुबली स्टार प्रभास की एंट्री होने जा रही है. रावण दहन कार्यक्रम के लिए प्रभास लाल किला मैदान में उतरने वाले हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के लिए प्रभास ये काम करते नजर आएंगे.

फैंस क्रेजी

प्रभास के लिए फैंस का प्यार सिर चढ़कर बोल रहा है. जहां फिल्म का टीजर सरयू नदी किनारे अयोध्या में रिलीज किया. वहीं फिल्म की सक्सेस के लिए प्रभास दशहरे के खास मौके पर रावण के पुतले का दहन खुद अपने हाथों से करने वाले हैं. ऐसा करते हुए प्रबास आदिपुरुष में अपने राघव के किरदार को चरित्रार्थ करने की कोशिश करते नजर आएंगे.

5 लाख पास बंटे

प्रभास लव कुश रामलीला में रावण दहन करने वाले हैं इसकी खबर मिलते ही 5 लाख से ज्यादा पास बिक गए हैं. आयोजकों का कहना है कि प्रभास के आने की खबर मिलते ही लोगों में खासा क्रेज बढ़ा है. पांच लाख पास बिकने के बाद आयोजकों को 2 लाख पास और छपवाने पड़े.

लाल किला मैदान में जमावड़ा

यह अपने आपमें एक खास कार्यक्रम है. भारत में प्रतीकों को हमेशा से काफी महत्व रहा है. इन्हीं चीजों को ध्यान में रखते हुए फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं ने दशहरे के मौके पर दिल्ली के लाल किला मैदान में रावण दहन में प्रभास को लाने का प्लान बनाया है ताकि वो सीधे पूरे देश के लोगों से जुड़ने की प्लानिंग की है.

ये भी पढ़ें: Ram Abram look: भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू के पोस्टर पर बवाल, फैंस ने दे डाली ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़