'बाहुबली: द बिगनिंग' की रिलीज को पूरे हुए 6 साल, प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने ताजा की यादें

प्रभास की मुख्य अदाकारी वाली फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' की रिलीज को आज 6 साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म को लेकर जितनी उत्सुकता उस समय थी उतनी ही आज भी देखने को मिलती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2021, 07:03 PM IST
  • 'बाहुबली: द बिगनिंग' की रिलीज को 6 साल हो चुके हैं
  • प्रभास ने अपनी इस फिल्म की यादों को ताजा किया है
'बाहुबली: द बिगनिंग' की रिलीज को पूरे हुए 6 साल, प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने ताजा की यादें

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय सिनेमा में वैसे तो हर साल ऐसी फिल्में बनाई जाती हैं, जो हिन्दी फिल्मों की प्रशंसकों की दिल जीत लेती हैं. इन्हीं में से एक फिल्म हैं 'बाहुबली: द बिगनिंग' (baahubali the beginning) , जिसने अपनी रिलीज के साथ ही सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हंगामा मचा दिया. शनिवार को ये फिल्म अपनी रिलीज के 6 साल पूरे कर चुकी है, लेकिन फिल्म से जुड़ी खूबसूरत यादें आज भी वैसी ही ताजा हैं.

टीम ने सेलिब्रेट किए 6 साल

अब इस खास दिन पर फिल्म की टीम ने शनिवार को सोशल मीडिया पर ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी का जश्न मनाया. इस अवसर को यादगार बनाने के लिए प्रमुख अभिनेता प्रभास (Prabhas), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) और तमन्ना भाटिया (tamannah Bhatia) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट भी शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बता दें कि प्रभास ने फिल्म के दोनों भागों में लीड रोल निभाया है. दूसरी फिल्म में वह दोहरी भूमिका में दिखे थे. उन्होंने बहुभाषी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जिसने कई रिकॉर्ड तोड़े.

सितारों ने शेयर की यादें

प्रभास ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'बाहुबली के 6 साल.'

फिल्म में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले  राणा दग्गुबाती ने भी अपने चरित्र की एक छवि इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की और वही कैप्शन लिखा. जबकि अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया ने प्रभास के पोस्ट को रीपोस्ट किया है.

दूसरे भाग के लिए पूरा देश था उत्साहित

गौरतलब है कि 'बाहुबली' 2 भागों में रिलीज हुई है. पहली, 'बाहुबली: द बिगनिंग' 2015 में 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसके बाद से फिल्म की अगली कड़ी के पूरा देश उत्साहित नजर आया. इसके बाद 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हुई.

ये भी पढ़ें- 'बबीता जी' के पोस्ट पर टप्पू ने कर दिया ऐसा कमेंट, अब सुननी पड़ रही हैं लोगों से फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़