क्या टॉम क्रूज के साथ 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में दिखेंगे प्रभास? डायरेक्ट क्रिस्टोफर ने खुद बताया सच

हाल ही में खबरों में कहा जा रहा है कि प्रभास जल्द ही टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' से हॉलीवुड की रुख सकते हैं. अब इन खबरों पर फिल्म के डायरेक्टर का भी बयान सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2021, 06:01 PM IST
  • खबरें हैं कि प्रभास 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में नजर आ सकते हैं
  • क्रिस्टोफर ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हें खारिज किया है
क्या टॉम क्रूज के साथ 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में दिखेंगे प्रभास? डायरेक्ट क्रिस्टोफर ने खुद बताया सच

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रभास (Prabhas) ने 'बाहुबली' की सफलता के बाद पूरी दुनिया में एक पहचान हासिल कर ली है. आज वह किसी परिचय के मोहताज नहीं रह गए हैं. ऐसे में उन्हें कई बड़ी फिल्मों के प्रस्ताव भी मिलने लगे हैं. आज प्रभास को दक्षिण भारतीय फिल्में ही नहीं, बॉलीवुड से भी फिल्में मिल रही हैं. अब खबरें आ रही हैं कि अभिनेता हॉलीवुड की उड़ान भरने के लिए भी तैयार हैं.

प्रभास को ऑफर किया गया अहम रोल

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रभास को टॉम क्रूज (Tom Cruise) की सुपरहिट हॉलीवुड फ्रेंचाइजी 'मिशन इम्पॉसिबल 7' (Mission Impossible 7) में देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी (Christopher McQuarrie) ने अपनी सीरीज के 7वें भाग के प्रभास से संपर्क किया था. वह उन्हें अपनी इस फिल्म में एक अहम रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: इस अभिनेता के साथ बढ़ रही है श्वेता तिवारी की नजदीकियां! देखिए खास कैमेस्ट्री

क्रिस्टोफर ने बताया सच

हालांकि, अब इन खबरों पर पूर्ण विराम लगाते हुए डायरेक्टर क्रिस्टोफर ने इसे अफवाह बताया है. उन्होंने ट्विटर पर एक यूजर का जवाब देते हुए कहा, 'वह बहुत प्रतिभाशाली शख्स हैं, लेकिन हम कभी नहीं मिले. इंटरनेट पर आपका स्वागत है.'

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

वायरल खबरों में कहा जा रहा था कि प्रभास जब अपनी फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग के लिए इटली गए थे तब उनकी मुलाकात क्रिस्टोफर ने हुई थी. दोनों के बीच इस फिल्म को लेकर चर्चा भी हो चुकी है. इन खबरों के सामने आते ही प्रभास के फैंस में काफी उत्सुकता बढ़ गई थी. हालांकि, अब क्रिस्टोफर ने आधिकारिक तौर पर इन्हें खारिज कर दिया है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं प्रभास

प्रभास के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग खत्म की है. इसके अलावा काफी समय से वह आदिपुरुष और सालार को लेकर भी चर्चा  में बने हुए हैं. वहीं, प्रभास को नाग अश्विन के निर्देशन में बनने जा रही अनटाइटल्ड फिल्म में भी देखा जाएगा. इस फिल्म में उने साथ दीपिका पादुकोण और महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- इस दिन से वापसी कर रहा है 'द कपिल शर्मा शो', फिर से ठहाके लगाने को हो जाएं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़