अपने बॉलीवुड सफर पर छलका प्रतीक बब्बर का दर्द, बोले- कुछ लोगों के कारण गवां दिए कई साल

प्रतीक बब्बर अपने अब तक के फिल्मी करियर में वैसे तो कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें वह सफलता नहीं मिल पाई जिसकी उनसे उम्मीदें थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 05:40 PM IST
  • प्रतीक बब्बर ने इंडस्ट्री में अपने 13 साल पूरे कर लिए हैं
  • प्रतीक को फिल्मों में शानदार किरदार निभाते देखा गया है
अपने बॉलीवुड सफर पर छलका प्रतीक बब्बर का दर्द, बोले- कुछ लोगों के कारण गवां दिए कई साल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपना 13 साल लंबा सफर पूरा कर लिया है. हालांकि, उन्हें उतनी सफलता नहीं मिल पाई जितनी उनसे उम्मीद की गई थी. प्रतीक अपने इस फिल्मी सफर को एक बहुत उतार चढ़ाव से भरी एक घटनापूर्ण यात्रा कहते हैं.

2008 में शुरू हुआ था करियर

प्रतीक ने 2008 में रिलीज हुई रोमांटिक फिल्म 'जाने तू या जाने ना' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें 'धोबी घाट', 'आरक्षण', 'एक दीवाना था', 'बागी 2', 'मुल्क', 'छिछोरे' और 'मुंबई सागा' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में भी देखा गया.

रोलरकोस्टर राइड जैसा रहा सफर

बॉलीवुड में अपनी 13 साल की यात्रा के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "यह सफर एक रोलरकोस्टर राइड की तरह रहा है. बहुत सारे उतार चढ़ाव आए, लेकिन अब तक बहुत कुछ अच्छा भी हुआ है." उन्होंने कहा, "हर व्यक्ति की अपनी यात्रा होती है. मेरा सफर काफी घटनापूर्ण रहा है. कुछ लोगों की वजह से मैंने अपने जीवन के कुछ साल गंवा दिए, पर अब कोई पछतावा नहीं है."

अपनी अगली फिल्मों के लिए काफी उत्साहित हैं प्रतीक

राजनेता और दिग्गज अभिनेता राज बब्बर और दिवंगत अदाकारा स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "यह मेरी यात्रा का हिस्सा है और मैं वह व्यक्ति बन रहा हूं जो मैं हूं. यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण यात्रा रही है और मैं इसके बाकी हिस्सों की प्रतीक्षा कर रहा हूं."

इन फिल्मों को लेक चर्चा में हैं प्रतीक 

प्रतीक के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' मे देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन का छलका दर्द, किया यूट्यूब चैनल छोड़ने का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़