जानें कब होगी दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी? एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Dipika Kakar Delivery Date: दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं. आइए जानते हैं दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी डेट  के बारे में.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 20, 2023, 11:01 AM IST
  • कब होगी दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी
  • दीपिका कक्कड़ ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
जानें कब होगी दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी? एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं. ससुराल सिमर का एक्ट्रेस और शोएब इब्राहिम पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं. दीपिका और शोएब के फैंस उनके बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने अपनी डिलीवरी डेट की जानकारी दी है. आइए जानते हैं दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी डेट  के बारे में. 

कब होगी दीपिका की डिलीवरी 

दीपिका कक्कड़ हाल ही में नजर आई हैं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी से बात की. एक्ट्रेस ने बताया है कि बहुत ही जल्द किलकारियां गूंजने वाली है. एक पैपराजी 21 तारीख बोलते हैं इस पर दीपिका हामी भरती हैं. 

प्रेग्नेंसी के दौरान भी हुईं ट्रोल 
दीपिका कक्कड़ कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने ट्रोलर्स को लताड़ लगाई थी. दीपिका कक्कड़ के साथ उनके पति शोएब इब्राहिम ने भी लोगों की बेतुकी बातों पर नाराजगी जाहिर की थी. पिछले कुछ दिनों में एक्ट्रेस को उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोल किया गया था. इसके अलावा उनके एक्स हसबैंड को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया था. 

शादी के लिए बदला था धर्म 
शोएब इब्राहिम से शादी के लिए दीपिका कक्कड़ ने अपना धर्म बदल लिया था. एक्ट्रेस ने एक इटंरव्यू में बताया था कि शादी के दौरान उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रख लिया था. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने इस फैसले पर काफी गर्व है. बता दें कि दीपिका कक्कड़ के धर्म बदलने की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.  

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: अनुपमा को छोड़ माया के पास जाएगा अनुज, शो में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़