बेहद खूबसूरत हैं प्रेम चोपड़ा की नातिन, इनकी अदाएं देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं के जलवे

दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने पिछले कुछ समय से स्टारडम की दुनिया से कुछ दूरियां बना ली हैं. उनके बाद इस परिवार से उनके जैसा कोई टैलेंट नहीं उभरकर आया. इसी बीच अब प्रेम चोपड़ा की नातिन काफी तहलका मचा रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2021, 09:42 AM IST
  • प्रेम चोपड़ा की नातिन सांची भल्ला की तस्वीरें काफी चर्चा में बनी हुई हैं
  • सांची को देखकर लगता है कि उन्हें दोस्तों के साथ पार्टीज करना पसंद है
बेहद खूबसूरत हैं प्रेम चोपड़ा की नातिन, इनकी अदाएं देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं के जलवे

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) को सबसे बेहतरीन विलेन में से एक माना जाता था. जब भी वह पर्दे पर आते थे तो उनका स्टाइलिस्ट अंदाज देखने और बेहतरीन डायलॉग्स को सुनने के लिए सिनेमाघरों में एक सन्नाटा सा पसर जाता था. हालांकि, अब पिछले कुछ समय से उन्होंने स्टारडम की दुनिया से कुछ दूरियां बना ली हैं. उनके बाद इस परिवार से उनके जैसा कोई टैलेंट नहीं उभरकर आया.

प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) की नातिन ने खींचा ध्यान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla)

वैसे, पिछले कुछ समय से प्रेम चोपड़ा की नातिन सांची भल्ला (Sachi Bhalla) सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. सांची बेशक इस ग्लैमर वर्ल्ड से अभी बहुत दूर हैं, लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि वह जब भी बॉलीवुड में कदम रखेंगी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देने वाली हैं.

टीवी एक्टर विकास भल्ला (Vikas Bhalla) की बेटी हैं सांची (Sanchi Bhalla)

प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां और 6 नाती-नातिन हैं. उन्होंने अपनी दूसरी बेटी पुनीता की शादी टीवी के मशहूर एक्टर विकास भल्ला से की थी. सांची उन्हीं की बेटी हैं. सांची इतनी खूबसूरत और ग्लैमर्स है कि कई बार उनके बॉलीवुड डेब्यू की भी अफवाहें उड़ चुकी हैं. हालांकि, परिवार की ओर से कभी उनके एक्टिंव करियर को लेकर कोई बात नहीं की गई है.

इंग्लैंड में रहती हैं सांची

गौरतलब है कि सांची इस समय इंग्लैंड में रहकर बिजनेस और विजुअल आर्ट्स की पढ़ाई कर रही हैं. इसके अलावा अगर आप उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर दौड़ाएं तो उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें दोस्तों के साथ पार्टीज करना बेहद हैं. वह अक्सर स्टाइलिश अंदाज में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

पिता के साथ है खास बॉन्डिंग

सांची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी ज्यादातर तस्वीरों में वह दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं. सांची ने अपनी कई तस्वीरें नाना प्रेम चोपड़ा और पिता विकास भल्ला के साथ भी शेयर की हैं. पिता के साथ उनकी एक खास बॉन्डिंग है, जो उनकी तस्वीरों में साफ नजर भी आती है.

ये भी पढ़ें- एक्टर दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव हुए ड्रग्स केस में गिरफ्तार, पुलिस के सामने आए कई सबूत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़