जानिए क्यों प्रियंका चोपड़ा से नाराज हो गए हैं फैंस, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी

हॉलीवुड में भी अपनी बेहतरीन अदाकारी का परचम लहराने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विवादों में हैं. उनके फैंस इस समय उनसे काफी नाराज चल रहे हैं, जिसके बाद प्रियंका ने माफी भी मांगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 04:20 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा को शो 'द एक्टिविस्ट' के कारण ट्रोल किया जा रहा है
  • प्रियंका ने अब अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस से माफी भी मांगी है
जानिए क्यों प्रियंका चोपड़ा से नाराज हो गए हैं फैंस, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं. अब पिछले कुछ वक्त से वह अपने नए शो 'द एक्टिविस्ट' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो का हिस्सा बनने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. प्रियंका को शो में होस्ट के तौर पर देखा जाएगा. हालांकि, इस बार अनजाने में उन्होंने अपने शो के जरिए समाज के एक वर्ग की भावनाओं को ठेस पहुंचा दी है.

प्रियंका ने मांगी माफी

अब विवाद बढ़ता देख प्रियंका ने लोगों से माफी मांगना ही बेहतर समझा. ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'मैं पिछले एक सप्ताह से लोगों की आवाज की ताकत देख प्रभावित हुई हूं. एक्टिविज्म को इसके प्रभाव और कारणों से ही हिम्मत मिलती है, और जब लोग किसी चीज पर आवाज उठाने के लिए साथ आते हैं तो उसका असर भी निश्चित ही देखने को मिलता है.'

इस बात से खुश हैं प्रियंका

उन्होंने इसमें आगे लिखा, 'मैं माफी मांगती हूं कि मेरे हिस्सा लेने से आप में से बहुत लोगों को निराशा हुई. हमारा मकसद केवल इस आइडिया के पीछे काम करने वाले लोगों पर ध्यान देना और उनके एक्शन और प्रभावों को दिखाना है.

मैं इस बात को लेकर बहुत खुश हूं कि हमारे नए फॉर्मेट के साथ उन लोगों की कहानियां हाईलाइट हो पा रही हैं, जो जमीन से जुड़ी चीजों को समझ पाते हैं. मैं उनके साथ काम करके गर्व महसूस कर रही हूं.'

प्रियंका ने बताया क्या है एक्टिविस्ट

प्रियंका ने इसमें लिखा, 'उन लोगों को पता है कब रुकना है और कब फिर से शुरू होना है. एक्टिविस्ट एक ग्लोबल कंपनी है जो दुनिय में बदलाव लाने के लिए बहुत मेहनत कर रही है, लेकिन उनकी बातें कई बार लोगों तक पहुंच ही नहीं पाती. उनके किए हुए काम बेहद जरूरी है और ये बात सिर्फ लोगो को समझनी ही नहीं, बल्कि इसे सेलिब्रेट करना चाहिए.'

इस वजह से हो रहा है विवाद

'द एक्टिविस्ट' को सोशल मीडिया पर इसके फॉर्मेट की वजह से विवाद छिड़ा हुआ है. शो में समाजिक कार्यकर्ताओं को कंटेस्टेंट बनाकर इनका कॉम्पिटिशन करवाना कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा. ऐसे में लोगों ने इसके होस्ट और शो के फॉर्मेट पर हंगामा मचा दिया है.

जानिए क्या है एक्टिविस्ट

गौरतलब है कि 'द एक्टिविस्ट' एक ऐसा शो है, जिसमें सामाजित कार्यों से जुड़े 6 लोगों को कंटेस्टेंट्स के तौर पर लाया गया है. इसमें सभी को 3 टीमों में बांटा गया है. इन तीनों ही टीमों को कुछ चुने गए मुद्दों पर एक दूसरे से बहस करनी है. वहीं, हर टीम को एक-एक होस्ट, और अलग-अलग टास्क मिलेंगे. इन्हें अपने मुद्दों को भी प्रमोट करना होता है. इस शो को प्रियंका के अलावा अशर और जूलियन मूर भी होस्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें- क्या जल्द मां बनने वाली हैं काजल अग्रवाल? इस वजह से शुरू हुई चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़