फैमिली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. प्रियंका और निक ने साल 2018 में शादी की थी और अब अभिनेत्री ने फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2022, 01:29 PM IST
  • फैमिली प्लानिंग पर खुलकर बोलीं प्रियंका
  • एक्ट्रेस ने कहा- 'प्रैक्टिस के लिए बिजी.....'
फैमिली प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां

नई दिल्ली: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. वह आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. उन्होंने सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. 

निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आईं प्रियंका 

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा प्रियंका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. प्रियंका और निक ने साल 2018 में शादी की थी और अब अभिनेत्री ने फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रियंका से बेबी को लेकर सवाल किया गया हो.  प्रियंका का कहना है कि बेबी उनके और पति निक के लिए भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है. 

क्या फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रही हैं प्रियंका?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि भविष्य में वह मां बनेंगी, लेकिन जब भी ऐसा होगा तो उनकी और निक की लाइफ में बड़ा बदलाव होगा और वह इस बदलाव के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'यह हमारे भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है. भगवान की कृपा से जब यह होगा, तब होगा.' 

इंटरव्यू में जब आगे प्रियंका से पूछा गया कि वह और निक अपनी जिंदगी में बहुत बिजी रहते हैं तो अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा, 'नहीं हम प्रैक्टिस करने में बहुत बिजी नहीं रहते'.

2018 में हुई थी एक्ट्रेस की शादी

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी 2018 में राजस्थान के जोधपुर में बिल्कुल शाही अंदाज में हुई थी. हिन्दू रीति-रिवाज के अलावा इन्होंने ईसाई धर्म के अनुसार भी शादी की. इनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, ट्रांसपेरेंट कपड़े से लिपटी आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़