Priyanka Chopra बनीं मां, पोस्ट शेयर कर फैंस से की ये खास अपील

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में एक- दूसरे के साथ शादी की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2022, 07:03 AM IST
  • सरोगेसी के जरिए बनीं मां
  • बधाईयों का दौर जारी
Priyanka Chopra बनीं मां, पोस्ट शेयर कर फैंस से की ये खास अपील

नई दिल्लीः बॉलिवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं. इस खुशखबरी को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. प्रियंका ने बताया कि वो सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए उन्होंने सभी से अपनी निजता बनाए रखने की भी अपील की.

प्रियंका ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, ‘हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है. अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद.’

 सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आते ही इस कपल को बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है. अभिनेत्री के इस पोस्ट पर उनके फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटी तक कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा कपल के दोस्त और परिवार वाले भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

2018 में रचाई थी शादी 
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में एक- दूसरे के साथ शादी की थी. दोनों राजस्थान में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह भी मनाई थी. 

ये भी पढ़ेंः शहनाज गिल ने लहंगा पहन कराया ट्रेडिशनल फोटोशूट, दिलकश अदाओं पर मर मिटे फैंस

बीते दिनों प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति निक जोनस का सरनेम हटा लिया था, जिसके बाद से ही दोनों के अलग होने की खबरें छाई रही थीं. हालांकि, बाद में यह महज अफवाह साबित हुई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़