प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, ट्रांसपेरेंट कपड़े से लिपटी आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सब लोग सन्न पड़ गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2022, 12:26 PM IST
  • प्रियंका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
  • ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेट हुईं बोल्ड
प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, ट्रांसपेरेंट कपड़े से लिपटी आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं कि वह जो भी करती हैं, वो दुनियाभर में एक ट्रेंड बन जाता है. बात चाहे प्रियंका की एक्टिंग की हो, या उनके स्टाइलिश अंदाज की लोग उनकी हर अदा के दीवाने हैं. 

प्रियंका ने दिखाया बोल्ड अवतार

अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सब लोग सन्न पड़ गए हैं. हाल ही में 'देसी गर्ल' ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका अब तक का सबसे बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बोल्डनेस के दीवाने हो गए हैं. 

रेड ट्रांसपेरेंट कपड़े से लिपटी दिखीं प्रियंका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका रेड ट्रांसपेरेंट कपड़े से लिपटी नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. उनके इस अंदाज ने इंटरनेटा का पारा हाई कर दिया है. लाइट मेकअप और ओपन कर्ली हेयर के साथ प्रियंका ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. इसके अलावा प्रियंका ने चार और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की ये तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट है. 

प्रियंका के दीवाने हुए फैंस 

एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'वैनिटी फेयर, फरवरी 2022...'. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स तस्वीरों पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस यहां उनके इस अंदाज के दीवाने हो गए हैं और तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'अंगूरी भाभी' ने सूरज को जल चढ़ाते हुए कर दी ये बड़ी गलती, लोगों ने लगाई जमकर फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़