नई दिल्ली: Sonam Bajwa Saree Look: पंजाबी फिल्मों में अपनी अदाकारी के दम पर दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में आ ही जाती हैं. सोनम ने हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी तरह के रोल में ढल सकती हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा सोनम लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी में भी कहर बरपा रही हैं सोनम बाजवा


सोनम अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. उनके पेज पर उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक देखने को मिल जाती है.



ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. इस बार सोनम ने चाहने वालों के साथ अपना एथनिल लुक शेयर किया है, जिसमें उन्हें रेड कलर की बहत खूबसूरत साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है.


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनम बाजवा


सोनम ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए रेड कलर की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. अपने इस लुक को उन्होंने सटल बेस, शाइनी रोजी चीक्स, रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के साथ सोनम ने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस साड़ी में इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.


सोनम की अदाओं ने किया मदहोश


सोनम ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. कुछ मिनटों में ही सोनम की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि से इम्प्रेस होगा ACP राणे, ईशान का खौलेगा खून


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.