'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' के मल्हार राव ने बताया सफलता का मूल मंत्र, बोले- इससे करें कॉम्पिटिशन

टीवी एक्टर राजेश श्रृंगारपुरे ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से काफी कम समय से दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास जगह बना ली है. 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' में उन्हें मल्हार राव के रूप में काफी पसंद किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 10:21 AM IST
  • टीवी एक्टर राजेश श्रृंगारपुरे को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाने लगा है
  • 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' में उन्हें मल्हार राव की भूमिका में देखा जा रहा है
'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' के मल्हार राव ने बताया सफलता का मूल मंत्र, बोले- इससे करें कॉम्पिटिशन

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही शुरू हुआ टीवी शो 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' (Punyashlok Ahilyabai) को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाने लगा है. इस शो ने काफी कम समय में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. शो के हर किरदार को दर्शकों के बीच खूब प्यार मिल रहा है.

खुद से होनी चाहिए प्रतिस्पर्धा

वहीं अहिल्याबाई के ससुर मल्हार राव होल्कर की भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता राजेश श्रृंगारपुरे के भी काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. राजेश का कहना है कि शोबिज एक प्रतिस्पर्धी उद्योग है, लेकिन बेहतर करने के लिए प्रतिस्पर्धा खुद से होनी चाहिए.

जिंदगी में सफल होने का मूल मंत्र

होल्कर ने कहा "यह एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी माहौल है जिसमें हम रहते हैं, लेकिन मेरा दृढ़ विश्वास है कि जीवन में सफल होने के लिए किसी को अपने और अपने विश्वास के प्रति सच्चा होना चाहिए. बेहतर करने के लिए प्रतिस्पर्धा खुद के साथ होनी चाहिए. 'पुण्यश्लोक अहिल्याबाई' जैसे शो का हिस्सा होना मेरे विश्वास की पुष्टि करता है."

कभी ऐसे विचारों में नहीं रहते राजेश

अभिनेता का कहना है कि वह अपने पास किसी भी तरह की नेगेटिविटी नहीं आने देते हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो के अभिनेता ने कहा, "आखिरकार, मैं इस तरह के विचारों में नहीं रहता कि मुझसे बेहतर कौन था. मैं पीछे मुड़कर देखता हूं कि मैं कल से कितना बेहतर था. यह व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से लागू होता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़