राधिका आप्टे के पास नहीं है शादी की एक भी तस्वीर, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि साल 2012 में राधिका आप्टे ने बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. लेकिन एक्ट्रेस के पास शादी की एक भी फोटो नहीं है. आइए जानते हैं इसका कारण. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 04:11 PM IST
  • राधिका आप्टे ने साल 2012 में बेनेडिक्ट टेलर की शादी
  • राधिका आप्टे जल्द विक्रम वेधा में आएंगी नजर
राधिका आप्टे के पास नहीं है शादी की एक भी तस्वीर, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली: राधिका आप्टे (Radhika Apte) हिंदी सिनेमा अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. राधिका बी टाउन में कई लीक से हटके फिल्में कर चुकी हैं. राधिका न केवल बॉक्स ऑफिस बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म की क्वीन भी हैं. राधिका आप्टे इन दिनों अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. 

साल 2012 में बेनेडिक्ट टेलर की शादी

राधिका आप्टे शादीशुदा है यह बात बहुत कम लोग ही जानते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2012 में ब्रिटिश म्यूजिशयन और वायलिन प्लेयर बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की ऑफिशियल जानकारी साल 2013 में दी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके पास शादी की एक भी तस्वीर नहीं है. 

तस्वीर क्लिक करना भूल गए थे 

राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि 10 साल पहले जब उनकी और बेनेडिक्ट की शादी हुई थी, तो उस समय हम फोटो क्लिक कराना भूल गए थे. हमने अपनी शादी में केवल खास दोस्त को बुलाया था. खाना भी हमने खुद ही बनाया था. हमने पार्टी की थी लेकिन एक भी फोटो क्लिक नहीं हुई जबकि हमारे ज्यादातर दोस्त फोटोग्राफर्स हैं. 

नशे की वजह से नहीं क्लिक की फोटो 

राधिका आप्टे ने इंटरव्यू में आगे बताया हमने नॉर्दन इंग्लैंड में शादी की थी. पार्टी के दौरान हम सभी लोग बहुत ज्यादा नशे में थे. इसी वजह से हमारे पास कोई भी फोटो नहीं है.  लेकिन मैं और मेरे पति जब भी हॉलीडे पर जाते हैं को कुछ फोटो क्लिक करने की कोशिश करते हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' फैंस को नहीं करना पड़ेगा इंतजार, इस दिन सलमान खान देंगे दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़