राधिका मदान ने रिलेशनशिप पर कही ऐसी बात, सुनकर आपको भी हो जाएगा इनसे प्यार

राधिका मदान इन दिनों अगली रोमांटिक फिल्म 'शिद्दत' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी रियल लाइफ की लव स्टोरी पर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 08:22 PM IST
  • राधिका मदान ने अपनी लव लाइफ पर बात की
  • राधिका ने कहा वह नाप-तोल के प्यार नहीं करतीं
राधिका मदान ने रिलेशनशिप पर कही ऐसी बात, सुनकर आपको भी हो जाएगा इनसे प्यार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास जगह बना ली है. ऐसे में उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं. इसी अब वह अपनी अगली रोमांटिक फिल्म 'शिद्दत' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अब अपनी रियल लाइफ की लव स्टोरी पर बात की है.

नाप-तोलकर नहीं करती प्यार- राधिका

राधिका ने अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए कहा कि वह किश्तों में प्यार नहीं करतीं. एक स्पष्ट बातचीत में राधिका ने कहा, "मुझे हमेशा शिद्दत वाला प्यार ही होता है. किश्तों वाला प्यार मेरे में है ही नहीं. नाप-तोल के मैं प्यार कर ही नहीं सकती.

2014 में शुरू हुआ था राधिका का करियर

राधिका ने 2014 में टेलीविजन शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' से अभिनय में अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने 2018 में 'पटाखा' से बॉलीवुड में कदम रखा. दिवंगत एक्टर इरफान खान स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और वेब सीरीज 'रे' में उनके अभिनय की दर्शकों और समीक्षकों ने समान रूप से प्रशंसा की.

शिद्दत से निभाना चाहती हैं किरदार

26 वर्षीय अभिनेत्री का लक्ष्य स्क्रीन पर अपने हर किरदार के साथ आगे बढ़ना है. उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ पूरी ईमानदारी के साथ किरदार निभाने की कोशिश करती हूं और मैं हर किरदार में अपना 200 प्रतिशत देने की कोशिश करती हूं. मैं बस हर किरदार को अपना सब कुछ देना चाहती हूं."

इसलिए कम्फर्ट जोन में नहीं रहतीं राधिका

राधिका ने कहा, "यह रोमांचक भी हो जाता है क्योंकि अगर मैं अपने कम्फर्ट जोन में रहती हूं और वही करती हूं जो मैंने पहले किया है, तो मैं बस अपने कम्फर्ट जोन में रहूंगी और फिर मैं बढ़ना बंद कर दूंगी. मैं बस अंत तक बढ़ना चाहती हूं. मेरे जीवन का लक्ष्य यही है, और यही मुझे प्रेरित करता है."

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

उन्होंने आगे कहा, "आप अपने जीवन के विभिन्न चरणों में अलग-अलग चीजें सीखते हैं और मैं उन सीखों को अपने पात्रों में भी रखना पसंद करती हूं. मैं हर किरदार के साथ गहराई से उतरना चाहती हूं और मैं ऐसा करने की उम्मीद करती हूं." बता दें कि 'शिद्दत' में राधिका के साथ सनी कौशल, मोहित रैना और डायना पेंटी भी किरदारों में दिखेंगी. यह फिल्म 1 अक्टूबर से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें- Shanaya Kapoor ने ढाया कहर, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़