राहुल वैद्य को केपटाउन में मिली नई पार्टनर, दिशा को छोड़ कर रहें अनुष्का संग मस्ती

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)  रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) का हिस्सा बनने जा रहे हैं. राहुल इन दिनों टिकटॉक फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) के साथ जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. राहुल और अनुष्का की गजब की बॉन्डिंग कुछ ही दिनों में देखने को मिल रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2021, 04:57 PM IST
  • अनुष्का संग राहुल ने किया जबरदस्त डांस
  • सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है नई जोड़ी
राहुल वैद्य को केपटाउन में मिली नई पार्टनर, दिशा को छोड़ कर रहें अनुष्का संग मस्ती

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)  रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इसके लिए बाकी कंटेस्टेंट के साथ राहुल केपटाउन पहुंच चुके हैं.

कोविड की वजह से शो विदेश में शूट किया जाएगा. शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट फिलहाल केपटाउन में मजे लेते नजर आ रहे हैं. जहां खतरों के खिलाड़ी की महिलाएं बिकिनी और साड़ी में फोटोशूट करवाती दिख रही हैं तो वहीं राहुल को एक नई दोस्त मिल गई है.

ये भी पढ़ें-दीया मिर्जा ने कहा इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सेक्सिज्म, पहली फिल्म में ही किया था महसूस.

राहुल इन दिनों टिकटॉक फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) के साथ जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. राहुल और अनुष्का की गजब की बॉन्डिंग कुछ ही दिनों में देखने को मिल रही है.

अनुष्का ने राहुल के साथ अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें शेयर की है. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है. पोस्ट में अनुष्का ने राहुल को टैग भी किया है और साथ में लिखा है 'Peace out pose.'

ये भी पढ़ें-लोगों ने जूही को जय मेहता से शादी को लेकर दिए खूब ताने, लेकिन रिश्ता निकला अटूट.

पोस्ट पर राहुल ने लिखा है कि छोटी क्यूटी के साथ पोज. इसके बाद अनुष्का ने एक वीडियो भी राहुल के साथ शेयर किया है जिसमें दोनों आंख उठती मोहब्बत पर डांस करते दिख रहे हैं. इस गाने में राहुल की खुद की आवाज है जो फैंस का दिल जीत रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़