राजकुमार कभी नहीं महसूस करते इस चीज का दबाव, अपने करियर पर की खुलकर बात

राजकुमार राव ने पर्दे पर ऐसे किरदार उतारे हैं जिसने बॉलीवुड नायक को फिर से परिभाषित कर दिया है. अब अभिनेता ने अपनी फिल्मोग्राफी को लेकर खुलकर बात की है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 04:38 PM IST
  • राजकुमार राव की फिल्में हमेशा ही दिलचस्प होती हैं
  • राजकुमार ने बताया वह कैसे 50 साल बाद गर्व करेंगे
राजकुमार कभी नहीं महसूस करते इस चीज का दबाव, अपने करियर पर की खुलकर बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक माना जाता है जो किसी भी तरह के किरदारों में जान फूंक देते हैं. उन्होंने अब तक अपने करियर में एक से एक भूमिकाएं निभाई हैं. राकुमार को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

राजकुमार ने उतारे अनोखे किरदार

राजकुमार ने पर्दे पर ऐसे किरदार उतारे हैं जिसने बॉलीवुड नायक को फिर से परिभाषित कर दिया है. अभिनेता ने अपनी फिल्मोग्राफी के बारे में बात करते हुए बताया है कि वह किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं. अपने अब तक के 11 साल के बॉलीवुड सफर में राजकुमार ने 'काई पो चे!', 'शाहिद', 'अलीगढ़', 'सिटीलाइट्स', 'बरेली की बर्फी', 'न्यूटन', 'स्त्री' और 'द व्हाइट टाइगर' सहित कई जीवन की विशेषताओं से जुड़ी फिल्मों में अभिनय किया है.

कभी महसूस नहीं हुआ दबाव

राजकुनार का कहना है कि शुक्रवार का दबाव उन्हें असुरक्षित महसूस नहीं कराता. "मैं बहुत सुरक्षित महसूस करता हूं. मैं शुक्रवार का दबाव नहीं लेता. मेरा मानना है कि कुछ फिल्में जीवन के लिए होती हैं और कुछ बॉक्स ऑफिस और जीवन दोनों के लिए होती हैं, जैसे 'स्त्री'."

ऐसे होगा 50 साल बाद खुद पर गर्व

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ अच्छी फिल्में करना चाहता हूं. यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्मोग्राफी (बनी हुई) फिल्में हो, जिसपर मुझे गर्व हो और जब मैं 50 साल बाद वापस लौटू और कहूं कि ये सभी वह फिल्में हैं, जो मैंने की है और यह सब खास हैं."

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं राजकुमार

राजकुमार के वर्क फ्रंट कि बात करें तो 36 वर्षीय अभिनेता को हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था. इसके अलावा जल्द ही वह 'बधाई दो' और 'हम दो हमारे दो' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि हर साल कुछ बेहतरीन फिल्में हों जहां वह बेहतरीन किरदार निभा सकें.

ये भी पढ़ें- विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं अंकिता लोखंडे, इस जगह लेंगी शाही अंदाज में फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़