हेमा मालिनी के 'तंज' पर राखी सावंत का पटलवार, बताया खुद को 'स्मृति ईरानी पार्ट 2'

Rakhi Sawant: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के चुनाव लड़ने के को लेकर तंज कसते हुए राखी सावंत का नाम लिया था. वहीं अब हेमा मालिनी के बयान पर राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 08:59 PM IST
  • हेमा मालिनी के बयान पर राखी का पटलवार
  • राखी बोलीं 2024 में मुझे चुनाव लड़ते देखेंगे
हेमा मालिनी के 'तंज' पर राखी सावंत का पटलवार, बताया खुद को 'स्मृति ईरानी पार्ट 2'

नई दिल्ली: Rakhi Sawant: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के चुनाव लड़ने के को लेकर सवाल किया था. हेमा से पैपराजी ने पूछा था कि क्या कंगना मथुरा से चुनाव लड़ने वाली हैं? इस सवाल से हेमा भड़क गई थी जिसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि ऐसे तो राखी सावंत का भी नाम सामने आ सकता है. हेमा मालिनी के इस जवाब पर राखी सावंत ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि यह एक सीक्रेट था 

राखी सावतं ने दिया रिएक्शन 

राखी सावंत ने कहा कि मैं मोदी जी का बहुत ज्यादा शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे कंधों पर समाज की जिम्मेदारी दे रहे हैं. मैं बचपन से ही समाजसेव कर रही हूं. शुक्रिया मोदी जी, आपने मुझे इस लायक समझा. इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं.

राखी ने एलान किया है कि वह देश की सेव के लिए जन्मी हैं. मैं देश की सेवा करना चाहती हूं.  

राखी ने आगे कहा कि अगर हमारे पीएम मोदी चाय बनाकर प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो मैं बॉलीवुड में काम करते हुए चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती? बस आपका आशीर्वाद चाहिए. 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते देखेंगे. 

स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने का किया ऐलान 
राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बोलते हुए नजर आ रही हैं यह एक सीक्रेट था. मैं साल 2024 चुनाव लड़ने वाली हूं. मेरा सौभाग्य है कि मेरा नाम हेमा मालिनी जी ने ऐलान कर दिया है.

मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं. मैं बहुत खुश हूं कि अब मैं चुनाव लडूंगी. आप सब मेरा साथ देंगे ना.  थैंक्यू हेमा मालिनी जी आपने मेरे लिए इतना अच्छा बयान दिया है.

इसे भी पढ़ेंः OTT डेब्यू के लिए तैयार हैं अनन्या पांडे, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़