रकुल प्रीत सिंह ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, हो गईं Oops मूमेंट का शिकार

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने स्टाइलिश लुक से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. लेकिन इस बार रकुल को उनका स्टाइल भारी पड़ गया है. अपनी ड्रेस के कारण वह Oops मूमेंट का शिकार हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 01:29 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह का बोल्ड लुक उनके लिए मुसीबत बन गया है
  • रकुल ने ऐसी ड्रेस पहनी कि Oops मूमेंट का शिकार हो गईं
रकुल प्रीत सिंह ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस, हो गईं Oops मूमेंट का शिकार

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी की जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज के कारण भी चर्चा में रहती हैं. वैसे, रकुल इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन इस बार रकुल का ऐसा लुक सामने आया है कि लोग उन्हें देख दंग रह गए हैं.

रकुल ने पहना ऐसा गाउन

दरअसल, हाल ही में रकुल की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें उन्हें ब्लैक कलर का गाउन पहने देखा जा रहा है. उनकी यह ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट हैं कि इसमें से उनके अंडरगार्मेंट्स भी साफ नजर आ रहे हैं. हालांकि, लगता है कि रकुल को खुद भी जल्द ही इस बात एहसास हो गया है. वह कुछ ही देर में अपनी कार में बैठकर रवाना हो गईं.

वायरल हुईं फोटोज

रकुल ने इस दौरान अपने बालों की पोनीटेल बनाई हुई हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का ब्लैक कलर का मास्क पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollywoodpep (@bollywoodpep)

रकुल ने यहां रेड कलर का स्लिंग बैग कैरी है और रेड कलर की स्लिपर पहनी हुई है. अब एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही उन्हें 'अटैक', 'रनवे 34', 'डॉक्टर जी', 'थैंक गॉड' और 'छतरीवाली' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उनके पास साउथ इंडियन फिल्में भी कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद सामने आया मौनी रॉय का पहला लुक, रिवीलिंग ड्रेस पहन बनीं बोल्ड नई दुल्हन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़