RRR Box Office Collection Day 17: 250 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है फिल्म, अब तक कमाए इतने करोड़

राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर आंधी ले आई है. हर दिन फिल्म अपने आप में नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. खासतौर पर इसकी हिन्दी बेल्ट को बेहद सराहा गया है. अब फिल्म का 17वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2022, 05:17 PM IST
  • बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है 'RRR' का जलवा
  • 'आरआरआर' ने हिन्दी बेल्ट में की इतनी कमाई
RRR Box Office Collection Day 17: 250 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है फिल्म, अब तक कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मकार एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) बॉक्स ऑफिस पर आंधी ले आई है. हर दिन फिल्म अपने आप में नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. खासतौर पर इसकी हिन्दी बेल्ट को बेहद सराहा गया है. 

नहीं कम हो रहा 'RRR' का क्रेज

फिल्म को रिलीज हुए तीन सप्ताह बीत चुके हैं, लेकिन 'RRR' को लेकर फैंस का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

अब फिल्म का 17वें दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. फिल्म ने रविवार को 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ आरआरआर ने  हिन्दी बेल्ट में 231.59 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. 

रविवार को किया इतना कलेक्शन 

वहीं, वर्ल्ड वाइड की बात करें तो 'आरआरआर' 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म जल्द ही 250 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा छूने में सफल रहेगी. फिल्म ‘आरआरआर’ 1000 करोड़ रुपए की कुल कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ के बाद तीसरी फिल्म बनी है. 

फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

साउथ सुपरस्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग और शानदार वीएफएक्स वाली ये फिल्म सभी भाषाओं में भी दुनियाभर में बेहतरीन कारोबार कर रही है. अब आने वाला सप्ताह 'आरआरआर' के लिए काफी मुश्किल होने वाला है. 

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्कत देगी 'केजीएफ 2'

दरअसल, 13 अप्रैल को साउथ एक्टर विजय की 'बीस्ट' (Beast) रिलीज होने जा रही है. इसी के अगले दिन 14 अप्रैल को सुपरस्टार यश की 'केजीएफ 2' (KGF 2) आ रही है. ऐसे में 'आरआरआर' के पास अब 13 अप्रैल तक ही भरपूर कमाई करने का मौका है.

पहली बार साथ दिखे जूनियर एनटीआर और राम चरण 

गौरतलब है कि राजामौली की 'आरआरआर' से आलिया भट्ट और अजय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी शुरू की है. वहीं, इस फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण किसी फिल्म में साथ काम करते दिखे हैं. फिल्म में सभी कलाकारों के काम को खूब सराहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने रचा इतिहास, पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़