बढ़ते कोरोना काल में लोगों को फिर याद आए भगवान राम, ये चैनल दोबारा लेकर आया 'रामायण'

पिछले साल लॉकडाउन में रामानंद सागर की 'रामायण' ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. अब दोबारा से कोरोना का कहर फिर से बढ़ने लगा है, ऐसे में अब दर्शकों की मांग पर एक बार फिर से 'रामायण' की वापसी हो रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2021, 03:40 PM IST
  • रामानंद सागर की 'रामायण' फिर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही हैं
  • कोरोना काल में इस शो को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया गया
बढ़ते कोरोना काल में लोगों को फिर याद आए भगवान राम, ये चैनल दोबारा लेकर आया 'रामायण'

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के दूसरे स्ट्रेन ने देशभर में तबाही मचाई हुई है. हर दिन इस महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़ती जा रही हैं. 2020 में भी ऐसा ही मंजर होने पर पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया. अब एक बार फिर से ऐसा ही हाल होने पर लोगों को भगवान राम याद आने लगे हैं. दरअसल, पिछले साल की तरह ही अब एक बार फिर से रामानंद सागर की 'रामायण' का प्रसारण किया जाने वाला है.

'रामायण' की हो रही है वापसी

हाल ही में खबर आई है कि 90 के दशक में दर्शकों की पहली पसंद रहने वाला पौराणिक टीवी शो 'रामायण' को इस बार फिर से दर्शकों की मांग पर प्रसारित किया जाएगा.

अब कोरोना वायरस की वजह से देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया जाने लगा है अब इसी माहौल को देखते हुए शो फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है.

स्टार भारत पर होगा प्रसारण

इस शो का प्रसारण हर शाम 7 बजे स्टार भारत पर किया जाएगा. ऐसे में दर्शक फिर से शो को देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. बता दें कि पिछले साल इस शो ने TRP के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

ये सितारों को मिली थी घर-घर में पहचान

गौरतलब है कि रामानंद सागर की 'रामायण' में अरुण गोविल को भगवान राम, दीपिका चिखलिया को माता सीता, सुनील लहरी को भगवान लक्ष्मण और अरविंद त्रिवेदी को लंकापति रावण का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इस शो की बदौलत इन सितारों को घर-घर में खास पहचान हासिल हुई थी.

ये भी पढ़ें- क्या मलाइका और अर्जुन कपूर ने कर ली सगाई? अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़