SharmaJi Namkeen: ऋषि कपूर को आखिरी फिल्म संग सितारों ने दिया ऐसा सलाम, किया दिल छू लेने वाला काम

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' गुरुवार को ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इसी के साथ एक बार फिर फैंस उन्हें देख भावुक होने लगी है. दूसरी ओर फिल्मी सितारों ने ऋषि कपूर को अनोखे स्टाइल में आखिरी श्रद्धांजलि दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2022, 11:48 AM IST
  • ऋषि कपूर के लिए मशहूर हस्तियों ने उन्हीं का गाना रीक्रिएट किया है
  • गाने में रणबीर, आलिया, करीना और आमिर जैसे सितारे दिख रहे हैं
SharmaJi Namkeen: ऋषि कपूर को आखिरी फिल्म संग सितारों ने दिया ऐसा सलाम, किया दिल छू लेने वाला काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज हमारे बीच न होते हुए भी फैंस के दिलों में जिंदा हैं. वहीं, अब ऋषि कपूर अपनी आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (SharmaJi Namkeen) के जरिए एक बार फिर अपने चाहने वालों के बीच आकर खड़े हो गए हैं. हालांकि, वह इस फिल्म को पूरा नहीं कर पाए थे. उनके बाद परेश रावल (Paresh Rawal) ने उनकी इस भूमिका को पूरा किया. लेकिन फिल्म में ऋषि कपूर भी झलक भी दिख रही है.

अमेजॉन प्राइम ने रिलीज किया गाना

'शर्माजी नमकीन' गुरुवार यानी 31 मार्च को डिजिटली अमेजॉन प्राइम वीडियो ने यूट्यूब पर रिलीज की गई है. लेकिन फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले ही अमेजॉन प्राइम ने उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए एक सॉन्ग रिलीज किया है.

जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में बॉलीवुड के तमाम सितारे अनोखे स्टाइल में ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

रणबीर कपूर सहित फिल्मी हस्तियों ने लगाए ठुमके

यह गाना ऋषि कपूर का ही सुपरहिट सॉन्ग 'ओम शांति ओम' है. लेकिन अब इसी गाने में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), करीना कपूर खान, आदर जैन, तारा सुतारिया, आमिर खान, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, सुद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी दिख रहे हैं. सभी सितारों को ऋषि के स्टाइल में ही इस गाने पर जमकर थिरकते देखा जा रहा है.

नीतू कपूर ने भी शेयर किया सॉन्ग

अब इस वीडियो में ऋषि कपूर के फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इसे देख खुश भी हैं और भावुक भी हो रहे हैं.

नीतू कपूर ने भी इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कपूर साहब को प्यार भर श्रद्धांजलि.'

शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे ऋषि कपूर

गौरतलब है कि ऋषि कपूर जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी और उनका निधन हो गया. इसके बाद ऋषि कपूर के परिवार और मेकर्स ने फैसला लिया कि वह इस फिल्म को वहीं से आगे बनाएंगे जहां से ऋषि इसे छोड़ गए थे. बाद में उनके इस किरदार के लिए परेश रावल को चुना गया. फिल्म में जूही चावला भी लीड रोल में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- सिंगर सुखविंदर सिंह ने इस अंदाज में किया हनुमान चालीसा पर डांस, भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़