जब रणबीर कपूर ने को-एक्ट्रेसेस संग पब्लिक प्लेस में की थी बदतमीजी, आज भी भुगत रहे हैं खामियाजा!

Ranbir Kapoor Birthday Special: रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 39 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं.  क्या आप जानते हैं वह पब्लिक प्लेस में अपने फीमेल-को स्टार्स से बदतमीजी कर चुके हैं. वह दीपिका पादुकोण से लेकर कटरीना कैफ के साथ पब्लिक प्लेस में बुरा बर्ताव कर चुके हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 09:02 PM IST
  • रणबीर कपूर अपनी को स्टार्स संग कर चुके हैं बदतमीजी
  • कटरीना से लेकर इलियाना संग कर चुके बुरा बर्ताव
जब रणबीर कपूर ने को-एक्ट्रेसेस संग पब्लिक प्लेस में की थी बदतमीजी, आज भी भुगत रहे हैं खामियाजा!

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बी टाउन में अपने हैंडसम लुक और थोड़ी बहुत एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 39 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं. रणबीर कपूर के लिए उनका 39वां जन्मदिन बेहद खास होने वाला है. इस साल उनकी शादी हुई, फिल्म बॉक्स ऑफिस सुपरहिट रही साथ ही वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. लेकिन आज हम इस लेख में रणबीर कपूर की बदतमीजी के बारे में बात करेंगे. रणबीर कपूर अपनी फिल्म के गाने से बता चुके हैं कि उनका दिल बदतमीज हैं, आपको बदतमीज दिल बदतमीज दिल सॉन्ग याद आ गया होगा ना, खैर ये तो सॉन्ग हैं लेकिन क्या आप जानते हैं वह पब्लिक प्लेस में अपने फीमेल-को स्टार्स से बदतमीजी कर चुके हैं. इस लिस्ट में कटरीना कैफ से लेकर इलियाना डिक्रूज तक का नाम शामिल हैं. 

कटरीना कैफ का उड़ाया मजाक 

इस लिस्ट में सबसे पहले रणबीर कपूर एक्स गर्लफेंड कटरीना कैफ की बात करते हैं. रणबीर कपूर सरेआम कटरीना कैफ के साथ बदतमीजी कर चुके हैं.

फिल्म  'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कैटरीना कैफ का अपमान किया था. रणबीर ने तंज करते हुए उनकी एक्टिंग का मजाक बनाया था. वहीं जब कैटरीना ने जवाब में कुछ कहने लगी तो बोले अब तारीफ हो गई अभी ज्यादा उंगली मत कर. सबके सामने रणबीर की बदतमीजी देख कटरीना कै चेहरा उतर गया था. 

दीपिका पादुकोण 
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे डेट किया था. साल 2007 में दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत हुई थी. दोनों ने फिल्म 'बचना ए हसीनो' में साथ काम किया था. दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाए था. साल 2009 में उनका ब्रेकअप हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर की चीटिंग करते हुए रंगे-हाथ पकड़ा था. यही वजह थी कि दोनों की राहें अलग हो गई. लेकिन इन सबके बाद भी रणबीर कपूर दीपिका का मजाक उड़ाने से भी बाज नहीं आए थे. एक इंटरव्यू में रणबीर ने दीपिका का मजाक उड़ाते हुए उनकी क्वालिटी के बारे में बताया था. दीपिका की सबसे अच्छी क्वालिटी फ्लर्ट करना है. वह बहुत बड़ी फ्लर्ट हैं. 

इलियाना डिक्रूज की भी हुई इंसल्ट
 रणबीर कपूर ने इलियाना के साथ फिल्म बर्फी में काम किया था. उन्होंने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते हुए फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा था कि मैंने इलियाना को तब ज्यादा देखा, जब मैं एक जगह पर गया था और उस जगह के सारे चैनल साउथ के थे. हर एक चैनल पर सिर्फ इलियाना ही दिख रही थी.  मैं कोई भी चैनल चेंज करता था, वो डांस करते हुए दिखती थी.  मैंने पहली बार टीवी पर इलियाना का बेली बटन देखा. मैं अमेज हो गया था. इसके बाद रणबीर ने इलियाना की तरफ देते हुए कहा था कि मैंने इससे पहले इतना खूबसूरत बेली बटन नहीं देखा था. रणबीर की ये बात सुन हर कोई हैरान हो गया था. 

हाल ही में आलिया भट्ट पर किया कमेंट 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 5 साल के रिलेशन के बाद शादी कर ली है. इस साल उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी की वजह से बढ़ते वजन का मजाक बनाया था. यह बात लोगों को पसंद नहीं आई थी जिसके बाद रणबीर कपूर को काफी ट्रोल किया गया था. 

इसे भी पढ़ेंः अगर उस दिन मुस्कुरा दिए होते चंकी पांडे, तो आज एकता कपूर होतीं उनकी पत्नी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़