रोमांटिक फोटोशूट के लिए शर्टलेस हुए रणबीर, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में वाणी कपूर का भी दिखा बोल्ड अंदाज

रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने 'शमशेरा' की रिलीज से पहले ही इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. दोनों ने हाल ही में एक सिजलिंग फोटोशूट कराया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस दौरान दोनों ही सितारे काफी हॉट दिख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 02:28 PM IST
  • वाणी और रणबीर का फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • वाणी और रणबीर काफी कोजी होते नजर आए हैं
रोमांटिक फोटोशूट के लिए शर्टलेस हुए रणबीर, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में वाणी कपूर का भी दिखा बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के लिए पहले ही दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ा चुके हैं. दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. अब फिल्म की रिलीज से पहले रणबीर और वाणी ने बेहद हॉट एक फोटोशूट कराया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं. फैंस दोनों के इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

Vaani Kapoor ने शेयर किया Ranbir Kapoor संग फोटोशूट

रणबीर बेशक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन वाणी कपूर तो इंस्टाग्राम लवर हैं. अक्सर वह फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अपने लेटेस्ट लुक की झलक शेयर करती रहती हैं.

अब फिर से उन्होंने रणबीर संग कराए इस फोटोशूट की तस्वीरें दिखाई हैं. दोनों ही सितारों का लुक और ड्रेसिंग काफी अट्रैक्टिव है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रणबीर और वाणी

इन फोटोज में रणबीर शर्टलेस दिख रहे हैं. उन्होंने यहां सिर्फ रेड कलर का कोट और पैंट पहना हुआ है. इस लुक में वह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं, वाणी ब्लैक कलर की बिकिनी स्टाइल ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप, ओपन हेयर स्टाइल और हैंगिंग ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. इन फोटोज में रणबीर-वाणी काफी कोजी होते दिख रहे हैं. दोनों का ही बेहद हॉट अवतार दिख रहा है.

'शमशेरा' इस दिन होगी फिल्म

'शमशेरा' की बात करें तो करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1800 के अंत पर आधारित है. इसमें रणबीर को पिता और बेटे के डबल रोल में देखा जा रहा है. वह एक ऐसे डकैत के रूप में दिख रहे हैं, जो अपने अधिकारों और अंग्रेजों से आजादी की लड़ाई लड़ते नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर और वाणी के साथ संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 'शमशेरा' इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- थाई-हाई स्लिट गाउन में Srishty Rode का दिखा बोल्ड लुक, बीच सड़क पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़