श्रीराम बनने से पहले रणबीर कपूर ने 'आदिपुरुष' के लिए किया ऐसा काम, जानिए क्यों बुक कर दी 10,000 टिकट्स

'आदिपुरुष' को लेकर काफी बज बना हुआ है. लगातार फिल्म से जुड़ी अपडेट्स सामने आ रही है. अब खबर आई है कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने 10 हजार टिकट्स बुक कर दी हैं. ऐसा उन्होंने एक खास मकसद से किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2023, 09:31 PM IST
  • रणबीर कपूर ने खरीदे 'आदिपुरुष' के हजार टिकट्स
  • 16 जून को रिलीज होने जा रही है प्रभास की 'आदिपुरुष'
श्रीराम बनने से पहले रणबीर कपूर ने 'आदिपुरुष' के लिए किया ऐसा काम, जानिए क्यों बुक कर दी 10,000 टिकट्स

नई दिल्ली: ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की रिलीज डेट की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kritis Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लीड रोल वाली इस लुक को लेकर हर तरफ खूब बज बना हुआ है. जैसे जैसे फिल्म रिलीज डेट नजदीक आ रही है, इसके लिए दर्शखों में उत्सुकता और बढ़ती जा रही है. उम्मीद की जा रही है कि पहले ही दिन से फिल्म बंपर कमाई करने वाली है. इस बीच खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अभी से फिल्म के 10,000 टिकट्स खरीद लिए हैं.

रणबीर कपूर ने इसलिए खरीदे 'Adipurush' के 10,000 टिकट्स

दरअसल, खबर आई है कि रणबीर कपूर 'आदिपुरुष' के 10,000 टिकट खरीदेंगे और इन्हें वंचित बच्चों में बाटने वाले हैं. इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट भी जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि रणबीर वंचित बच्चों को 'आदिपुरुष' दिखाने के लिए यह कदम उठा रहे हैं.

वैसे, यह पहला मौका है जब किसी फिल्म के लिए इस तरह का बज देखने को मिल रहा है, जब इतनी बड़ी संख्या में टिकट्स खरीदे जा रहे हैं.

'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर ने भी खरीदी टिकट्स

गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने भी फिल्म के 'आदिपुरुष' 10,000 टिकट्स खरीदकर वंचित बच्चों को वितरित का फैसला कर लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने भगवान राम के नाम पर ऐसा किया है. उनके इस कदम भी खूब सराहना हो रही है.

रणबीर भी बनेंगे राम

बता दें कि कुछ समय पहले ही खबर आई है कि रणबीर कपूर को नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली रामायण में भगवान राम का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. खबरों की माने तो इस फिल्म में आलिया भट्ट को माता सीता और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश को रावण की भूमिका में देखा जा सकता है.

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

वहीं, 'आदिपुरुष' की बात करें तो इसमें प्रभास को भगवान राम यानी राघव की भूमिका में देखा जा रहा है. उनके साथ इसमें कृति सेनन माता सीता यानी जानकी के रोल में देखा जा रहा है. वहीं, सैफ अली खान लंकापति रावण, सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्त नागे बजरंगबली के किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 16 जून को हिन्दी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयामल भाषाओं में रिलीज की जा रही है.

ये भी पढ़ें- यूट्यूबर अरमान मलिक की चमकी किस्मत, हाथ लगा सलमान खान का बड़ा प्रोजेक्ट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़