Shamshera: रणबीर कपूर को सताई पापा ऋषि कपूर की याद, भावुक होकर कह दी ये बात

ऋषि कपूर के निधन को 2 साल बीत चुके हैं, लेकिन उनका परिवार अब भी उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पाया है. अब एक बार फिर से रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि को याद करते हुए भावुक हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 12:04 PM IST
  • रणबीर कपूर की 'शमशेरा' रिलीज के लिए तैयार है
  • रणबीर को फिर से ऋषि कपूर की याद सता रही हैं
Shamshera: रणबीर कपूर को सताई पापा ऋषि कपूर की याद, भावुक होकर कह दी ये बात

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के जरिए दमदार रोल में वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में पहली बार उन्हें रौबदार अंदाज में देखा जा रहा है. जबसे फिल्म से रणबीर का लुक सामने आया है, दर्शकों में 'शमशेरा' के लिए काफी बेसब्री बढ़ गई है. खुद रणबीर भी अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. इसी बीच उन्हें अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की याद सताने लगी है.

एक्शन हीरो की छवि बनाने निकले Ranbir Kapoor

रणबीर को लगता है कि फिल्म को लेकर उनकी यह खुशी उनके पिता के बिना अधुरी है. वह इस बात से बेहद दुखी हैं कि उनके पिता इस फिल्म को देखने के लिए उनके साथ नहीं हैं. रणबीर ने अपने अब तक के करियर में कम ही फिल्मों में किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट किए हैं. इसी कारण उनकी छवि एक चॉकलेटी और चुलबुले एक्टर की बनी हुई है. हालांकि, इस बार रणबीर एक एक्शन हीरो के तौर पर पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. वह एक एक्शन स्टार के तौर पर अपनी छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

रणबीर कपूर को सताई ऋषि कपूर की कमी

अब रणबीर का कहना है कि अगर ऋषि कपूर आज जिंदा होते तो वह उन्हें इस अंदाज में देखकर बहुत खुश होते. रणबीर ने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा, 'पापा हमेशा ही मेरे काम को लेकर स्पष्ट रहे हैं. उन्हें चाहे कुछ पसंद आए या न आए वह हमेशा ही एक स्पष्ट प्रतिक्रिया देते थे. बहुत दुख की बात है कि आज वह मेरे साथ नहीं हैं.'

इस फिल्म रिलीज होगी रणबीर की 'शमशेरा'

गौरतलब है कि करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर के साथ ही संजय दत्त और वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर को एक डकैत के किरदार में देखा जा रहा है, जबकि संजय दत्त ने इसमें एक अंग्रेज जनरल पुलिस ऑफिस शुद्ध सिंह का रोल निभाया है. यह फिल्म 22 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी से हुई बड़ी गलती, अनजाने में लीक कर दिया विनर का नाम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़