Randeep Hooda को घुड़सवारी करना पड़ा महंगा, आई गंभीर चोटें

Randeep Hooda riding horse: रणदीप हुड्डा का पशु प्रेम किसी से भई छिपा नहीं है. उनके हॉर्स फार्म के तो सलमान खान भी मुरीद हैं. हाल ही में रणदीप हुड्डा को उनकी घुड़सवारी काफी महंगी पड़ी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 07:29 AM IST
  • रणदीप हुड्डा हुए चोटिल
  • अस्पताल में करवाया भर्ती
Randeep Hooda को घुड़सवारी करना पड़ा महंगा, आई गंभीर चोटें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा का घुड़सवारी और घोड़ों के प्रति प्रेम किसी से भी छिपा नहीं है लेकिन हाल ही में हुई घटना से लोगों को काफी बड़ा झटका लगा है. दरअसल रणदीप हुड्डा घुड़सवारी करते हुए अचानक से बेहोश हो गए. बेहोश होने की वजह से वो घोड़े से गिर गए और उन्हें गंभीक चोटें आई. आनन फानन में उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया.

अस्पताल में भर्ती

रणदीप हुड्डा को कोलिबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों ने रणदीप हुड्डा को बेड रेस्ट करने की सलाह दी है. इस घटना की वजह से रणदीप हुड्डा को काफी चोटें आई हैं. इससे पहले भई एक बार रणदीप हुड्डा सलमान खान के साथ शूटिंग करते हुए घायल हुए थे. उसके बाद ये उनके साथ हुआ दूसरा हादसा है.

शूटिंग के वक्त चोट

सलमान खान के साथ रणदीप उस वक्त 'राधे' के लिए शूटिंग कर रहे थे. रणदीप को इतनी भयानक चोट लगी कि उन्हें दाएं पैर की सर्जरी करवानी पड़ गई. रणदीप हुड्डा के एक्सीडेंट की खबर से फैंस के बीच सनसनी मच गई है. सभी उनकी अच्छी सेहत और जल्द रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं.

अगले प्रोजेक्ट की तैयारी

रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी तक 'सरबजीत', 'हाईवे' जैसी फिल्मों से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का डंका बजा दिया है. ऐसे में वो बेहद कमाल की एक और फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में सभी दर्शक उन्हें वीर सावरकर की भूमिका निभाते हुए देख सकेंगे.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़