रणदीप हुड्डा के इस पसंदीदा काम के बारे में नहीं जानते होंगे फैंस, पहली बार किया बयां

रणदीप हुड्डा के चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब रणदीप ने अपनी एक ऐसी पसंदीदा चीज के बारे में बताया है, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता हो.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 11:58 PM IST
  • रणदीप हुड्डा के फैंस आज दुनियाभर में हैं
  • रणदीप ने बताया उन्हें अनजान जगहें पसंद हैं
रणदीप हुड्डा के इस पसंदीदा काम के बारे में नहीं जानते होंगे फैंस, पहली बार किया बयां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. उनके चाहने वाले उनके बारे में हर बात को जानने के लिए उत्साहित रहते हैं. इसी बीच अब रणदीप ने बताया है कि उन्हें अनजान जगहों की खोज करना बेहद पसंद है.

ऐसी भूमिकाएं निभाना पसंद करते हैं रणदीप

रणदीप ने इस बारे में भी बात की है कि किस तरह इन दिनों विरोधियों की अपनी अनूठी शैली और स्वैग है. सलमान खान अभिनीत 'राधे' में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले रणदीप ने कहा, "मुझे अज्ञात क्षेत्रों में टैप करना और ऐसी भूमिकाएं तलाशना पसंद है जो मैंने पहले कभी नहीं निभाई हैं." उन्होंने कहा कि नए किरदार और तत्व कुछ ऐसे हैं जो वह एक दर्शक के रूप में चाहते हैं और यही वह हर प्रोजेक्ट के साथ करने की कोशिश करते हैं.

दर्शकों के लिए हर कोशिश करते हैं रणदीप

रणदीप ने साझा किया कि "मैं दर्शकों के लिए टेबल पर कुछ नया ला सकूं ये कोशिश में रहता हूं. 'राधे' में मेरे चरित्र के लिए, यह कुछ ऐसा था जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया था. इन दिनों खलनायकों की अपनी अनूठी शैली, रूप और स्वैग है. यह एक अलग अनुभव था, लेकिन मैं इसे करने के लिए आभारी हूं."

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रणदीप

बता दें कि 'राधे' का प्रीमियर 26 सितंबर को एंड पिक्चर्स पर किया जाने वाला है. रणदीप के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही उन्हें 'अनफेयर एंड लवली' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी दिखाई देंगी. इसके अलावा अभिनेता 'मर्द' नाम से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़