रानी चटर्जी के जिम लुक ने उड़ाए होश, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के फैंस उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं. वहीं, पिछले कुछ दिनों से वह अपना जिम लुक काफी फ्लॉन्ट कर रही हैं. अब फिर से रानी ने जिम में अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2022, 06:03 PM IST
  • एक बार फिर बोल्ड हुईं रानी चटर्जी
  • एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
रानी चटर्जी के जिम लुक ने उड़ाए होश, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर देशभर के लोगों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं. पिछले कुछ वक्त से रानी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग फोटोशूट्स के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रानी का जिम लुक

इन दिनों रानी को जिम में काफी वक्त बिताते हुए देखा जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से वह अपना जिम लुक काफी फ्लॉन्ट कर रही हैं. अब फिर से उनका जिम लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्ड अंदाज में जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

रानी ने फिर उड़ाए लोगों के होश 

इनमें रानी को ब्लैक कलर की रिवीलिंग ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ट्राउजर पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

यहां रानी नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए भोजपुरी क्वीन ने पोनी टेल बनाई हुआ है. इस लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

तस्वीरों में रानी कैमरे की ओर देख एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. खास बात ये है कि हर फोटो में एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. रानी के सोशल मीडिया पेज पर नजर डाली जाए तो उनकी हर पोस्ट में एक अलग ही अवतार देखने को मिलता है. ऐसे में रानी के फैंस को भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है.  

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए 'अनुपमा' की बहू ने उतारा श्रग, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर कैमरे में हुईं कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़