7 साल में इतनी बदल गईं Bhojpuri Actress रानी चटर्जी, ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश

Bhojpuri Actress रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन (weight loss transformation) दिखा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 03:12 PM IST
  • रानी चटर्जी ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन फोटो
  • कभी मोटापे को लेकर रानी होती थीं ट्रोल

ट्रेंडिंग तस्वीरें

7 साल में इतनी बदल गईं Bhojpuri Actress रानी चटर्जी, ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इंडस्ट्री का एक चमकता हुआ सितारा हैं. अभिनेत्री अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 

ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर फिर सुर्खियों में आईं रानी 

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली रानी अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी दिलकश और कातिलाना अंदाज पर अपना दिल हार बैठते हैं. इसके अलावा रानी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. 

रानी ने शेयर की चौंकाने वाली तस्वीरें

रानी पिछले कुछ समय से वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन (weight loss transformation) को लेकर सुर्खियों में हैं. वह वजन कम करने के लिए जिम में पसाना बहा रही हैं. हाल ही में रानी ने चौंकाने वाली दो फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan की बेटी सुहाना ने शेयर की क्यूट फोटो, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

फैंस कर रहे हैं एक्ट्रेस की तारीफ 

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि एक फोटो 2012 की है और दूसरी 2020 की है.

इन दोनों फोटोज में एक्ट्रेस का ये बदलाव देखने लायक है. उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर लगातार रानी की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि एक वक्त था जब उनका वजन काफी ज्यादा हुआ करता था, जिसे उन्होंने कड़ी मेहनत से कम किया है.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती पिता के साथ पहुंचीं बैंक, पैपराजी को दिखाया एटीट्यूड

हाल ही में खबर सामने आई है कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को बिग बॉस की तरफ से इस साल भी अप्रोच किया गया था. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी रानी ने शो को ना कह दिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़