Video: सलमान खान के गाने पर लिप्सिंग करती दिखीं रानी चटर्जी, अंदाज ने फैंस का जीता दिल

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भाभी मां' (Bhabhi Maa) को लेकर बिजी हैं. इन दिनों उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2021, 10:21 AM IST
  • रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • इस वीडियो की वजह से एक बार फिर चर्चा में रानी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Video: सलमान खान के गाने पर लिप्सिंग करती दिखीं रानी चटर्जी, अंदाज ने फैंस का जीता दिल

नई दिल्ली: अपने हुस्न और अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

ताजा वीडियो के कारण सुर्खियों में आईं रानी 
कभी अपने डांस वीडियो, तो कभी अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में रहने वाली रानी इस बार अपने लेटेस्ट वीडियो के चलते फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह एक हिंदी गाने पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं. 'पल भर की जुदाई फिर लौट आना है' लोगों गाने पर रानी के लिप्सिंग ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

वीडियो में खास अंदाज में दिखीं रानी
फोटोज में देखा जा सकता है कि रानी किसी गाड़ी में बैठी हुई हैं. इस दौरान गाड़ी के अंदर 'पल भर की जुदाई फिर लौट आना है' सॉन्ग बज रहा है. इस गाने पर एक्ट्रेस लिप्सिंग कर रही हैं. खुले बाल को संवारकर जिस तरह से रानी पोज देती हैं, उसे हर कोई पसंद कर रहा है. उनके चेहरे पर हल्का मेकअप और गहरे रंग की लिपस्टिक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. 

रानी ने पूरा किया फिल्म का पहला शेड्यूल
आपको बता दें कि रानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भाभी मां’ को लेकर बिजी हैं.  एक्ट्रेस ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और सोशल मीडिया पर बीते दिनों इस बात की जानकारी दी थी. फोटोज शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा था, 'भाभी मां के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हुई. शानदार टीम. आप सभी को मिस करुंगी और जल्द ही मिलूंगी.' 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस 
बता दें कि रानी अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोडतीं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंताजर करते हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं रानी
रानी चटर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस इन अपने अगले प्रोजेक्ट 'भाभी मां' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें 'लेडी सिंघम', 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुराइन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहबानियां' और भोजपुरी फिल्म 'हेरा फेरी' में भी दिखाई देंगी. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या ने वनराज संग किया जोरदार डांस, केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़